पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्रा. लिमिटेड- भारत में सीए कोचिंग के लिए सबसे अच्छे संस्थानों में से एक हाल ही में सीए पाठ्यक्रमों के लिए गुणात्मक ज्ञान प्रदान करने के लिए आईसीपी शिक्षा, पानीपत से जुड़ा है।

18 नवंबर को, निर्देशक सुरेंद्र शर्मा, दुष्यंत जैन, और विवेक मनोचा ने आईसीपी शिक्षा, पानीपत का दौरा किया और पहले प्रयास में सीए-इंटरमीडिएट कैसे पास करें, इस पर एक सेमिनार दिया। सेमिनार का आयोजन पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स पानीपत सेंटर और आईसीपी शिक्षा के निदेशक सीए हिमांशु ग्रोवर और दीपांशु ग्रोवर ने किया था।

सेमिनार में मेंटर्स ने छात्रों का मार्गदर्शन किया कि कैसे वे पहले प्रयास में सीए-इंटरमीडिएट स्तर को उत्तीर्ण कर सकते हैं। सही मार्गदर्शन, सलाह और उचित योजना के साथ, CA का इंटरमीडिएट स्तर पास किया जा सकता है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि तैयारी के दौरान आपका ध्यान और कड़ी मेहनत बनी रहनी चाहिए। और निवेश सलाह, दुष्यंत जैन ने कहा।

निदेशक विवेक मनोचा ने छात्रों को सीए कोर्स, सीए को एक करियर विकल्प के रूप में, सीए की तैयारी को कैसे आसान बनाया जाए और सीए कोर्स के बाद कुछ अन्य विकल्पों के बारे में बताया।

आईसीपी शिक्षा और पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स पानीपत के निदेशक सीए हिमांशु ग्रोवर सर और दीपांशु ग्रोवर सर ने जिस तरह से दुष्यंत सर, सुरेंद्र शर्मा सर और पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स के विवेक मनोचा सर ने छात्रों को सलाह दी, उसकी सराहना की।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version