2 दिसंबर 2022 को, रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म सर्कस का ट्रेलर आउट हुआ। रोहित शेट्टी इस प्रोजेक्ट के साथ अपने प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए वापस आ गए हैं। सर्कस की फिल्म 1960 के दशक में रहने वाले लोगो के इर्द-गिर्द घूमती है। कुछ दिन पहले, सर्कस का टीज़र जारी किया गया था जिसमें फिल्म की कास्टिंग, थीम और रिलीज़ की तारीख का पता चला था।

सर्कस के ट्रेलर की शुरुआत इलेक्ट्रिक मैन (रणवीर सिंह) से होती है, जिसे ‘कुदरत का करिश्मा’ के नाम से जाना जाता है। क्लिप में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह जिसे भी छूते हैं उन्हें करंट लग जाता है. जब भी रणवीर और वरुण कहीं जाते हैं, तो हर कोई उनसे कहता है कि वे पहले भी मिल चुके हैं। इससे रणवीर और वरुण को लगता है कि कोई है जो उनके जैसा दिखता है।
ट्रेलर के अंत में दीपिका पादुकोण की शानदार एंट्री फैंस के लिए एक सस्पेंस पैदा कर देती है क्योंकि टीजर में उनका कोई जिक्र नहीं था। सर्कस मूवी में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन भी हैं |

फिल्म सर्कस 1982 में आई फिल्म अंगूर पर आधारित है, जो 1968 में आई फिल्म दो दूनी चार का रीमेक थी। यह फिल्म एक ‘सर्कस संचालक’ और उसके जिमनास्ट दोस्त के बारे में थी जो एक बड़ी सर्कस कंपनी से जुड़े हुए थे, अपने जीवन से खिलवाड़ कर रहे थे और विलुप्त सर्कस संस्कृति को वापस लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रहे थे।

सिम्बा (2018) और अक्षय कुमार-स्टारर सूर्यवंशी के बाद, यह तीसरी फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक साथ काम कर रहे हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस फिल्म 23 दिसंबर 2022 को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में उतरेगी।
फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, और वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिरजी, अश्विनी कालसेकर, मुरली शर्मा, टीकू तलसानिया, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, बृजेंद्र काला, अनिल शामिल हैं। चरणजीत, उदय टिकेकर, अभिनय राज सिंह, सुलभा आर्य, राज विश्वकर्मा, सौरभ गोखले, गरिमा अग्रवाल, राधिका बंगिया, उमाकांत पाटिल और आशीष वारंग है ।

सर्कस के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “WELCOME TO ROHIT SHETTY’S COMEDY-VERSE !!! “

Trailer out now!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version