विकास बहल की नई फिल्म गणपत का टीजर आज लॉन्च हो गया है। टीजर काफी इंटेंस लग रहा है. डायस्टोपियन भविष्य की पृष्ठभूमि पर आधारित इस एक्शन महाकाव्य में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन हैं। डायस्टोपियन युग वह है जहां आशा दुर्लभ है और एक नायक का आगमन आसन्न है। गणपत 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

गणपत टाइगर श्रॉफ द्वारा निभाया गया एक किरदार है, जो एक भाड़े का सैनिक है। वह दुष्ट लोगों को मारता है, उनके चेहरे पर लात मारता है, उन्हें कांच की दीवारों पर पटक देता है और यहां तक कि विरोधियों के साथ मुक्केबाजी मैच भी खेलता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे किरदार में नजर आते हैं जो एक बुजुर्ग बुद्धिमान व्यक्ति प्रतीत होता है।

बैकग्राउंड में बिग बी की आवाज कहती है, “ये लड़ाई तब तक मत लड़ना, जब तक हमारा योद्धा ना आएं। टीजर के अंत में टाइगर श्रॉफ कहते हैं, “जब बात अपनों पे आती है ना, तो अपनी सटक जाती है।”

गणपथ- ए हीरो इज़ बॉर्न अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और सम्मोहक संगीत रचना के साथ दर्शकों को एक महाकाव्य यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपत टीज़र को कैप्शन के साथ साझा किया, “इंतजार का वक़्त ख़तम हुआ… आ गए हैं हम आपको अपनी दुनिया में ले जाने… इंतज़ार का वक़्त ख़त्म हुआ… आ गए हैं हम आपको अपनी दुनिया में ले जाने…

#गणपथ इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में

#गणपथटीज़र

@अमिताभबच्चन #विकासबहल @विराजसवंत #गुडको @slglobal001 @zeemusiccompany @eliavrram @ziadmbakri @official.गिरिशकुलकर्णी @rahman_actor @shruthymenon @jameel.mumbai @pvrpictures

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है। यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version