आखिरकार 4 साल के अंतराल के बाद, शाहरुख के प्रशंसकों को आज उनकी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की एक झलक देखने को मिली। बुधवार 2 मार्च को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा पठान टीजर रिलीज किया गया |

पठान फिल्म से शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं, उन्हें आखिरी बार 2018 में जीरो में देखा गया था। पठान टीजर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं।

पठान का टीजर रिलीज करते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट किया, पता है देर हो गई…25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।

एक मिनट का पठान टीज़र जॉन अब्राम के साथ शुरू होता है, “हमारे देश में हम नाम रखते हैं अपने धर्म या जाति से, पर उसके पास में से कुछ नहीं था,” तिरंगे और एक सुपरबाइक के बगल में पोज देते हुए कहा। इसके बाद, दीपिका आगे कहती हैं, “यहाँ तक के उसके पास कोई नाम रखने वाला भी नहीं था, कुछ था, तो बस यही एक देश।” फिर, शाहरुख कहते हुए दिखाई देते हैं, “तो उसने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश की रक्षा को अपना करम।” “ये नाम क्यूं पड़ा, कैसे पड़ा, इसके लिए थोड़ा इंतजार किजिये,”

टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म देशभक्ति की फिल्म है, जो 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो रही है।

ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद, पठान शाहरुख खान के साथ दीपिका की चौथी फिल्म है। अमेज़न प्राइम पर उनकी नवीनतम रिलीज़, गेहराइयाँ प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद की गई।

पठान टीज़र यहाँ देखें

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version