OnePlus ने पेश किया नया AI ERASER FEATURE स्मार्टफोन के लिए एक नए AI  इरेज़र फीचर को  पेश किया। यह नवीनतम पिक्चर एडिटिंग एप्लिकेशन वनप्लस उपयोगकर्ताओं को फोटो से उन पहलुओं को स्वचालित रूप से हटाने की अनुमति देता है जो मुख्य फोकस से हटते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बेदाग छवियां प्राप्त होती हैं। ब्रांड इस साल के अंत में नई एआई-संचालित सेवाओं का प्रदर्शन करने की भी योजना बना रहा है।

ये एप्लिकेशन,  LLM (LARGE LANGUAGE MODEL) द्वारा संचालित है, उपयोगकर्ताओं को सीधे फोटो गैलरी में तस्वीरों से अनचाही चीज़ो को चुनने और हटाने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता किसी इमेज में विशेष चीजों को उजागर कर सकते हैं, जैसे पैदल यात्री, कचरा, या खामियां आदि , ये आटोमेटिक बैकग्राउंड इमेज में मिक्स होकर इमेज को बेहतर करता है और रिलीज़ में नई सुविधा प्रदर्शित करने के लिए ‘पहले’ और ‘बाद’ इमेज विकल्प शामिल हैं। इसका उपयोग करना आसान है और यह आपकी तस्वीरों को मैन्युअल रूप से एडिट करने की तुलना में आपका काफी समय बचा सकता है।

OnePlus के नए AI इरेज़र फीचर को इस महीने से शुरू होने वाले OnePlus12, OnePlus12R, OnePlus 11, OnePlus Open और OnePlus NORD CE 4 सहित फोन में धीरे-धीरे अपडेट  किए जायेगा ।

https://www.oneplus.com/global/press

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version