कावासाकी ने कावासाकी निंजा ZX-4R को भारतीय बाजार में 8.49 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ पेश किया। फुली-फेयर्ड मोटरसाइकिल भारत में पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में उपलब्ध है।  कावासाकी निंजा ZX-4R अक्टूबर के पहले हफ्ते में उपलब्ध होगी।

कावासाकी निंजा ZX-4R को सिंगल वेरिएंट, मेटैलिक स्पार्क ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। निंजा ZX-4R का स्पोर्टी लुक 399 सीसी लिक्विड-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, इन-लाइन फोर-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है, जिसे छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा गया है। यह मजबूत इंजन 14,500 आरपीएम पर 76 बीएचपी की अधिकतम शक्ति पैदा करता है, 79 बीएचपी तक पहुंचने की क्षमता के साथ, और 13,000 आरपीएम पर 39 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

पूर्ण समायोजन के साथ फ्रंट फोर्क्स का एक सेट और एक रियर शॉक अवशोषक निंजा ZX-4R में निलंबन को नियंत्रित करता है। मोटरबाइक में डुअल-290 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम, 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम है। इसे हाई-टेंसिल ट्रेलिस फ्रेम पर बनाया गया है।

एक टेललाइट मॉडल और डुअल ऑल-एलईडी हेडलैंप मोटरसाइकिल को एक चिकना और अत्यधिक गढ़ा हुआ रूप देते हैं।

टर्न इंडिकेटर्स एलईडी उपकरणों का भी उपयोग करते हैं। इसमें स्पोर्ट, रोड, रेन और राइडर सहित एकीकृत राइडिंग मोड और एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। कावासाकी के अनुसार, ये अलग-अलग मोड वर्तमान सवारी स्थितियों के अनुरूप ट्रैक्शन कंट्रोल और पावर मोड के आदर्श स्तर को चुनना आसान बनाते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version