कार्तिक आर्यन की शहजादा फिल्म का कैरेक्टर ढीला 2.0 गाना रिलीज होने के बाद महज 24 घंटे में 25 मिलियन व्यूज के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कैरेक्टर ढीला 2.0 गाना रेडी मूवी के सलमान खान के गाने ‘कैरेक्टर ढीला’ का रिक्रिएशन है। इस गाने में कार्तिक आर्यन अपने सिग्नेचर सनग्लासेस के साथ और हाथ में दूध की बोतल लिए ट्रैक पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

कैरेक्टर ढीला 2.0 गाना आने वाली फिल्म शहजादा का है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। शहजादा फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। नए गीत कैरेक्टर ढीला 2.0 को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं, कुछ ने कार्तिक आर्यन के प्रदर्शन की प्रशंसा की और अन्य ने इसकी तुलना मूल संस्करण से की।

कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन ने शहजादा फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। ट्रेलर प्यार, कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। कार्तिक पहली बार एक एक्शन हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। शहजादा फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल और रोनित रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर वीडियो की शुरुआत एक एक्शन से होती है जहां कार्तिक को गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है और बैकग्राउंड में हीरो की आवाज सुनाई देती है “बात परिवार की हो तो चर्चा ही नहीं होती”। कार्तिक का परिवार इस बात को लेकर असमंजस में है कि कार्तिक वकील बनेगा या बाउंसर। शहजादा के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक एक मिडिल क्लास फैमिली में पले-बढ़े हैं, लेकिन असल में वो करोड़पति रोनित रॉय के बेटे हैं. शहजादा फिल्म मूल रूप से 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे 17 फरवरी, 2023 तक आगे बढ़ा दिया गया था। कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छुपी जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version