इंजीनियर मनमोहन सिंगला डिजिटल मार्केटिंग उद्योग में प्रसिद्ध नामों में से एक है। उद्यमी युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा है। उन्होंने व्यवसाय को एक ब्रांड के रूप में विकसित करने के लिए डिजिटल मार्केटिंग में अपनी उत्कृष्ट रणनीतियों के साथ कई व्यवसायों की मदद की है। अब मनमोहन सिंगला अपने नए टॉक शो ‘HiDM Chatroom’ के लिए होस्ट बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। HiDM – हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग इंजीनियर मनमोहन सिंगला का डिजिटल मार्केटिंग संस्थान जहां वे भविष्य के डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों को प्रशिक्षित करते हैं।

जुगाडीन न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में, मनमोहन सिंगला ने एक चैट शो की मेजबानी करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे यह चैट रूम अन्य सभी से अलग होने वाला है। उन्होंने साझा किया कि उनके HiDM के चैट रूम का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होगा। इस पर विस्तार से, उन्होंने यह भी साझा किया कि वह अपने मेहमानों से जो प्रश्न पूछेंगे वे वही होंगे जो वास्तव में लोग जानना चाहते हैं।

डिजिटल मार्केटिंग विशेषज्ञ इंजीनियर मनमोहन सिंगला ने कहा, HiDM की चैट रूम में विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित प्रेरणादायक जीवन रखने वाले व्यक्तित्व उनके शो की शोभा बढ़ाएंगे।

मनमोहन के HiDM चैटरूम की पहली मेहमान पर्वतारोही रीना भट्टी होंगी। रीना भट्टी यूथ आइकॉन हैं और लड़कियों, महिलाओं और उन लोगों के लिए प्रेरणा हैं जो अपने जीवन में कुछ अलग करना चाहते हैं। वह एक सच्ची प्रेरणा हैं, उन्होंने 15 अगस्त 2022 को माउंट एल्ब्रस (रूस की सबसे ऊंची चोटी) का एक सफल अभियान पूरा किया और 24 घंटे के भीतर यूरोपीय महाद्वीप की सबसे ऊंची चोटियों (माउंट एल्ब्रस पश्चिम और पूर्व) की शीर्ष चोटियों पर एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया। . भारतीय ध्वज की मेजबानी करके पश्चिम (5642M) और पूर्व (5621M) की ओर से माउंट एल्ब्रस पर चढ़ाई करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं।

HiDM चैटरूम के बारे में बात करते हुए, रीना भट्टी ने कहा कि HiDM के निदेशक और छात्रों के साथ बातचीत करना एक शानदार अनुभव होगा और अगर वह उन्हें उनके भविष्य के लिए प्रोत्साहित करेंगी तो उन्हें बहुत खुशी होगी। मनमोहन सिंगला का HiDM चैटरूम- पर्वतारोही रीना भट्टी के साथ पहला चिट-चैट 21 दिसंबर को हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग में होगा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version