भारत एक ऐसा देश है जहां सेक्स के बारे में बात करना वर्जित है। आज भी लोग इस विषय पर सार्वजनिक रूप से चर्चा करने से कतराते हैं। लोगों को सेक्स के बारे में शिक्षित करने के लिए रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म ‘छत्रीवाली’ में पहल की है। छत्रीवाली फिल्म का ट्रेलर आज 7 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया। फिल्म में रकुल सान्या ढींगरा का किरदार निभा रही हैं।

ट्रेलर की शुरुआत एक स्कूल क्लासरूम से होती है| जहां एक स्टूडेंट टीचर से पूछती है कि सेक्स क्या होता है और टीचर झिझकते हुए जवाब देती है कि अगर एक चिड़िया दूसरी चिड़िया पर बैठती है | रकुल को लोगों के रिएक्शन और झिझक को देखकर समझ आ जाता है कि लोग जागरूक नहीं हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अशिक्षित होने की वजह से उनकी भाभी का दो बार गर्भपात हो चुका है और इस वजह से उनकी हालत बहुत खराब हो जाती है | ये सब देखकर रकुल चौंक जाती है और फिर वो खुद कॉपी बुक उठाकर चली जाती है, सेक्स एजुकेशन के बारे में दुनिया को बताना जरूरी है, लेकिन रकुल भी जानती है कि ये इतना आसान नहीं है, समाज इसे समझेगा या नहीं? वह कम्युनिटी से इस टैबू को हटा पाएंगी या नहीं, ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

छत्रीवाली मूवी का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देवस्कर द्वारा किया गया हैं। फिल्म में सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, राजेश तैलंग, प्राची शाह पांड्या, राकेश बेदी और रीवा अरोड़ा देखने को मिलेगे |

‘छत्रीवाली’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। फैंस 20 जनवरी 2023 को ZEE5 पर रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म देख सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version