Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का टीजर आज रिलीज हो गया है। इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने और निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। यह एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है जिसमें वरुण और जान्हवी पहली बार एक साथ नजर आएंगे।

वरुण और जान्हवी की फिल्म बवाल का टीजर इमोशन, ड्रामा और प्यार से भरपूर है। टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. यह फिल्म 21 जुलाई को प्राइम पर रिलीज होगी।

बवाल टीजर की शुरुआत जान्हवी कपूर से होती है। वरुण धवन उन्हें छुपकर देखते नजर आ रहे हैं। टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये रोमांटिक फिल्म लोगों को रुला देगी. टीजर के अंत में दिखाया गया है कि जान्हवी कपूर कुछ लोगों के साथ बंद हैं और रो रही हैं।

नितेश और साजिद पहले ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘छिछोरे’ में साथ काम कर चुके हैं। पहले ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 21 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी.

वरुण धवन ने ट्विटर पर बवाल का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार कभी आसान नहीं होता, कुछ बवाल के लिए तैयार हो जाइए! 💙🔥 #साजिदनाडियाडवाला द्वारा निर्मित और निर्देशित

@niteshtivari22

#बवालऑनप्राइम, 21 जुलाई

 

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version