ब्लडी डैडी अभिनेता शाहिद कपूर की आगामी फिल्म है। अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर पर फिल्म ब्लडी डैडी का टीज़र साझा किया है और लिखा कि ‘Get ready for a BLOODY good time at the movies.  #BloodyDaddy releasing on June 9, 2023 | ‘ फिल्म का पहला लुक 12 अप्रैल, 2023 को जारी किया गया था।

फिल्म के फर्स्ट लुक में शाहिद कपूर को नाक पर चोट के निशान के साथ बुरी तरह घायल देखा जा सकता है। पोस्टर की टैगलाइन ‘शाहिद कपूर इज द ब्लडी डैडी’ है ।

टीज़र में दिखाया गया है कि शाहिद कपूर गुंडों के झुंड से अकेले ही लड़ रहे हैं |  यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहिद को गुंडों से लड़ते हुए और उन्हें चाकू से मारते हुए दिखाया गया है। टीज़र में पुलिस, परिवार और ढेर सारे खून को दिखाया गया है |

टीज़र में संजय कपूर और डायना पेंटी की झलक भी दिखाई गई है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ रोनित रॉय, डायना पेंटी, संजय कपूर और राजीव खंडेलवाल भी हैं।

ब्लडी डैडी का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इसे ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल, गौरव बोस और हिमांशु किशन मेहरा ने प्रोड्यूस किया है। ब्लडी डैडी 9 जून, 2023 को डायरेक्ट डिजिटल जियो सिनेमा के प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version