आज वैलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीज़र रिलीज़ किया गया। ड्रीम गर्ल 2 2019 की हिट ड्रीम गर्ल फिल्म का सीक्वल है। ड्रीम गर्ल में आयुष्मान ने एक लड़की (पूजा) की आवाज में बात की थी, लेकिन इस बार वह सिर्फ एक लड़की की आवाज में ही बात नहीं करेंगे बल्कि एक लड़की की तरह तैयार नजर आएंगे।

टीज़र की शुरुआत लहंगे के साथ शिमरी बैकलेस ब्लाउज़ पहने आयुष्मान खुराना से होती है। उन्हें पठान का फोन आता है। दोनों के बीच बातचीत तब शुरू होती है जब पठान आयुष्मान के किरदार को पूजा कहते हैं। टीजर में आयुष्मान के पठान के साथ फ्लर्ट करने वाले किरदार की झलक भी दिखाई गई है। कुछ महीने पहले, आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल 2 फिल्म का पहला टीज़र साझा किया था जिसमें आयुष्मान खुराना बॉलीवुड की फिल्मों के सफल नहीं होने पर भड़क गए थे। उनके दोस्त ने उन्हें सूचित किया कि बॉलीवुड को तत्काल “पूजा” की आवश्यकता है और यह पूछे जाने पर कि वह पूजा कब करेंगे,  आयुष्मान ने खुद पूजा करने का वादा करते हुए जवाब दिया कि वह ईद के मौके पर पूजा करेंगे।

फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं। यह फिल्म पहले 29 जून 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब किसी कारण से इसे 7 जुलाई 2023 को रिलीज किया जाएगा। ड्रीम गर्ल 2 फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है।आयुष्मान खुराना को फिल्मों में असामान्य किरदार निभाने के लिए प्रशंसा मिली है। उन्होंने ड्रीम गर्ल सहित कई प्रकार की भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। फैंस ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और टीजर के साथ-साथ फिल्म से भी खुश हैं।

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ड्रीम गर्ल 2 मूवी का टीजर शेयर करते हुए लिखा है

मैंने सोचा साइन करने पर फिल्म में एक हीरोइन थी, ये @pooja___dreamGirl को सब क्यों कॉल कर रहे हैं दोस्तों?

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version