सही करियर विकल्प चुनना एक कठिन काम है और यह तब और मुश्किल हो जाता है जब आपको अपने सपनों के करियर विकल्प की तैयारी शुरू करने का सही समय तय करना होता है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड समस्या को समझता है और एक समाधान लेकर आया है। समाधान उन छात्रों के लिए है जो 12 वीं कक्षा के बाद सफल चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहते हैं।

भारत में सीए की तैयारी के लिए सबसे अच्छे संस्थानों में से एक, यानी पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड, उन छात्रों के लिए एक वेबिनार का आयोजन कर रहा है, जो 12 वीं कक्षा में हैं और सीए की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं। लेकिन शुरू करने से पहले, इन छात्रों को संदेह होता है कि सीए फाउंडेशन कोर्स शुरू करने का सही समय क्या है, क्या सीए कोर्स उनके लिए अच्छा है, उन्हें सीए कोर्स क्यों चुनना चाहिए और सीए कोर्स कौन से विषय प्रदान करता है। वेबिनार इन सभी सवालों के जवाब देगा।

सीए फाउंडेशन कोर्स की तैयारी कब शुरू करें

सीए फाउंडेशन कोर्स पर वेबिनार 20 फरवरी, 2022 को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार इस लिंक के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। वेबिनार के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 फरवरी, 2022 है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version