पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 27 मार्च को सीए फाउंडेशन कोर्स कब शुरू किया जाए, इस पर एक करियर-उन्मुख वेबिनार का आयोजन किया गया। देश भर के सैकड़ों छात्रों ने वेबिनार में भाग लिया और अपनी शंकाओं को दूर किया।

राकेश शर्मा सर – डायरेक्टर पारस इंस्टिट्यूट ऑफ़ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड

सीए फाउंडेशन कोर्स कब शुरू किया जाए, इस पर वेबिनार का संचालन राकेश शर्मा, निदेशक- पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया। उन्होंने वेबिनार के लिए पंजीकृत छात्रों के विभिन्न प्रश्नों को हल किया। उन्होंने कहा, “12वीं कक्षा हर छात्र के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके बाद छात्रों को अपने करियर के लिए सही निर्णय लेना होता है। एक वाणिज्य छात्र को उनके लिए उपलब्ध विभिन्न विकल्पों को जानना चाहिए। यदि वे सीए पाठ्यक्रम में प्रवेश करना चाहते हैं, तो सीए फाउंडेशन कोर्स कब शुरू करना है, यह जानना जरूरी है

सीए कोर्स सबसे अच्छा क्यों है और एक गैर-कॉमर्स छात्र भी सीए फाउंडेशन कोर्स में कैसे प्रवेश कर सकता है, इसकी जानकारी राकेश शर्मा सर ने दी। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स भारत के सर्वश्रेष्ठ सीए कोचिंग संस्थानों में से एक है। यह वर्ष 1995 में शुरू किया गया था और 10 + 1, 10 + 2 वाणिज्य और चार्टर्ड एकाउंटेंट पाठ्यक्रम (सीए) के सभी विषयों के लिए कोचिंग प्रदान करता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version