बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अनिल कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म थार का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है. नेटफ्लिक्स ने अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर और फातिमा सना शेख अभिनीत अपनी आगामी फिल्म थार का ट्रेलर लॉन्च किया। थ्रिलर फिल्म थार 6 मई, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

थार हर्षवर्धन कपूर द्वारा निर्मित और राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित है। नेटफ्लिक्स ने थार ट्रेलर को  इस  कैप्शन के साथ अनावरण किया, “रहस्य और मृगतृष्णा, ट्विस्ट और टर्न। एक क्षमाशील रेगिस्तान के बीच में, किसी भी अन्य के विपरीत, एक किरकिरा थ्रिलर का खुलासा करता है। #थारऑननेटफ्लिक्स (Mysteries and mirages, twists and turns. In the heart of an unforgiving desert, unfolds a gritty thriller, unlike any other. #TharOnNetflix)

ट्रेलर से पता चलता है कि राजस्थान के एक दूरदराज के गांव में एक अपराध हुआ है और अनिल कपूर उर्फ ​​सुरेखा सिंह पुलिस के रूप में जांच करते हैं, और सिद्धार्थ (हर्षवर्धन कपूर) के सामने आते हैं और उसे संदिग्ध पाते हैं। इस के बाद कहानी काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेती हैं|  पिछले साल एके बनाम एके के बाद यह दूसरी बार है जब अनिल और हर्ष एक साथ काम कर रहे हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version