सोमवार को ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के ट्वीट के अनुसार, टेस्ला और स्पेसएक्स के संस्थापक एलोन मस्क ने ट्विटर के निदेशक मंडल में शामिल नहीं होने का फैसला किया है।

” मैंने एलोन के बोर्ड में शामिल होने के बारे में बोर्ड और सीधे एलोन के साथ कई चर्चाएं कीं। हम जोखिमों के बारे में सहयोग करने और स्पष्ट करने के लिए उत्साहित थे। हम यह भी मानते थे कि एलोन को कंपनी के एक सहायक के रूप में रखा गया था, जहां वह, सभी बोर्ड सदस्यों की तरह, कंपनी और हमारे सभी शेयरधारकों के हित में काम करना सबसे अच्छा रास्ता था। बोर्ड ने उन्हें एक सीट की पेशकश की।”अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा

उन्होंने लिखा, “बोर्ड में एलोन की नियुक्ति आधिकारिक तौर पर 4/9 से प्रभावी होनी थी, लेकिन एलोन ने उसी सुबह साझा किया कि वह अब बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। मेरा मानना ​​है कि यह सर्वोत्तम  है।”

अग्रवाल ने पिछले हफ्ते ट्वीट किया था कि मस्क द्वारा कंपनी में 9.2 प्रतिशत निवेश की घोषणा करने और इसके सबसे बड़े हितधारक बनने के बाद मस्क ट्विटर के बोर्ड में शामिल होंगे, इस बात से वह “खुश” हैं।

“आगे विकर्षण होंगे, लेकिन हमारे लक्ष्य और प्राथमिकताएं अपरिवर्तित रहती हैं। हम जो निर्णय लेते हैं और हम कैसे अमल करते हैं, वह हमारे हाथों में है, किसी और का नहीं। आइए शोर को दूर करें, और काम पर ध्यान केंद्रित करें और हम जो बना रहे है उस पर, “पराग अग्रवाल, सीईओ ट्विटर ने आगे जोड़ा।

मस्क ने 4 अप्रैल को अपनी हिस्सेदारी का खुलासा करने के एक दिन पहले 27 प्रतिशत बढ़ने के बाद से ट्विटर की हिस्सेदारी 7.5 प्रतिशत गिरा दी है।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version