मोज़ेक इवेंट्स 17 और 18 दिसंबर को हिसार में सिम्फनी बैंक्वेट में फेस्टहॉलिक 1.0 का आयोजन कर रहा है। मल्टी-प्रोडक्ट श्रेणी मेले में पुरुषों और महिलाओं के अवसर और पारंपरिक परिधान, एथनिक वियर, फ्यूजन वियर, ज्वेलरी, एक्सेसरीज, हैंडबैग्स, फुटवियर, होमवेयर, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज, बैंकिंग और फाइनेंस, हैंडलूम, होम डेकोर, गार्डनिंग, फर्नीचर और शामिल होंगे। फर्निशिंग, हर्बल और आयुर्वेदिक आइटम, खाद्य उत्पाद और उपहार आइटम।

फेस्टहॉलिक 1.0 में आगंतुकों के लिए खरीदारी करने के लिए ढेर सारे स्टॉल होंगे। और इन सबके बीच, आगंतुकों की जुबान को खुश करने के लिए, काबुली मेवा – एक जैविक सूखे मेवों का स्टाल भी होगा।

यह आयोजन भव्य होगा क्योंकि यह प्योर बेस्टी, बीम्स एंड ह्यूज, जैन ज्वैलर्स, और HIDM द्वारा प्रायोजित है और कवरेज पार्टनर के रूप में RSN एक्सप्रेस द्वारा भागीदारी की गई है, स्टूडियो पार्टनर के रूप में BS वेडिंग स्टूडियो, 94.5 माय एफएम। रेडियो पार्टनर के रूप में माय एफएम, प्रिंट मीडिया पार्टनर के रूप में हिसार टुडे और पाठकपक्ष, सिक्योरिटी पार्टनर के रूप में वॉल्ट सिक्योरिटीज, फूड ब्लॉगिंग पार्टनर के रूप में हिसार के फूडीज, न्यूज पार्टनर के रूप में जुगाड़िन न्यूज, एनजीओ पार्टनर के रूप में मोक्ष ओल्ड एज होम और आजाद मीडिया बतौर एनजीओ पार्टनर आउटडोर विज्ञापन भागीदार, हैं।

मोज़ेक इवेंट्स फेस्टहॉलिक 1.0 ब्रांड जुड़ाव और प्रचार के लिए एक मंच प्रदान करता है, जिससे व्यवसायों को उनकी उपस्थिति में तेजी लाने और उन्हें सीधे आगंतुकों से जुड़ने में मदद मिलती है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version