ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज शेन वार्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। जानकारी के मुताबिक शेन वॉर्न अपने विला में मौजूद थे और वहीं बेहोश हो गए थे.

शेन वॉर्न के प्रबंधन की ओर से जारी बयान में कहा गया कि थाईलैंड के कोह समुई में उनका निधन हो गया. “शेन अपने विला में बेहोश पाए गए और चिकित्सा कर्मचारियों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उन्हें पुनर्जीवित नहीं किया जा सका।”

पूर्व ऑस्ट्रेलियाईके प्रबंधन ने एक बयान में कहा, “परिवार इस समय गोपनीयता का अनुरोध करता है और आने वाले समय में अधिक जानकारी प्रदान करेगा।” गुरुवार को ही शेन वॉर्न ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थाईलैंड स्थित अपने विला की एक तस्वीर शेयर की थी।

शेन वार्न के आकस्मिक निधन को “व्यक्तिगत क्षति” करार देते हुए, भारत के महान बल्लेबाज और वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शनिवार को कहा कि महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर को तब तक याद किया जाएगा जब तक क्रिकेट खेला जायेगा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में द्रविड़ ने कहा, “मुझे शेन वार्न के खिलाफ खेलने का सौभाग्य और सम्मान मिला है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने, उनके साथ खेलने का सौभाग्य मिला। यह शायद होगा मेरे क्रिकेट करियर के मुख्य आकर्षणों में से एक हो।”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version