तापसी पन्नू ने अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा, शाबाश मिठू का टीज़र साझा किया। फिल्म शाबाश मिठू जेंटलमैन के खेल, क्रिकेट पर आधारित है और अभिनेता ने फिल्म में भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका निभाई है।

शाबाश मिठू के टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “In this Gentlemen’s sport, she did not bother to rewrite history ….. instead she created HER STORY! (“इस जेंटलमैन्स स्पोर्ट में, उन्होंने इतिहास को फिर से लिखने की जहमत नहीं उठाई….. इसके बजाय उन्होंने HER STORY बनाया!)

#AbKhelBadlega

#ShabaashMithu Coming soon!

#BreakTheBias #ShabaashMithu

#ShabaashWomen #ShabaashYou

56 सेकेंड के शाबाश मिठू के टीजर की शुरुआत हाउसफुल स्टेडियम से हुई, दर्शक मिताली के स्टेडियम में आने का उत्साह बढ़ा रहे हैं. वह नीली जर्सी में पहुंची, जिस पर मिताली नाम लिखा था। इस बीच, स्क्रीन मिताली के नाम पर क्रिकेट रिकॉर्ड दिखाती है, जैसे, उसने 7 वनडे में लगातार  50 रन बनाए हैं, 4 विश्व कप में कप्तान के रूप में कार्य किया है, टेस्ट 200 स्कोर करने वाली सबसे कम उम्र की महिला क्रिकेटर है, और अंत में, वह 23 साल से खेल रही है जेंटलमैन्स स्पोर्ट ।

शाबाश मिठू फिल्म राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित क्रिकेटर के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और महत्वपूर्ण अवसरों का रिकॉर्ड है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version