HiDM- डिजिटल मार्केटिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थान- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग ने अपना डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 लॉन्च किया है। सेमिनार फेस्ट 2022 11 मार्च को शुरू हुआ और 25 मार्च तक चलेगा।

डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 में, 6 डिजिटल मार्केटर्स (HiDM छात्र) डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर 6 सेमिनारों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। सेमिनार उत्सव 2022 का छठा सेमिनार डिजिटल मार्केटिंग में कीवर्ड की भूमिका पर होगा।  सेमिनार की मेजबानी अश्विनी गौरा (HiDM छात्र) द्वारा अपने प्रशिक्षक और संरक्षक मनमोहन सिंगला के मार्गदर्शन में की जाएगी।

सेमिनार का मुख्य आकर्षण कीवर्ड क्या है, विभिन्न प्रकार के कीवर्ड, कीवर्ड प्लानिंग कैसे करें और Google कीवर्ड प्लानर टूल हैं।

HiDM हर साल SAP- (छात्र गतिविधियाँ और कार्यक्रम) अनुभाग के तहत एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव आयोजित करता है। HiDM हरियाणा में डिजिटल मार्केटिंग के प्रमुख संस्थानों में से एक है। यह डिजिटल मार्केटिंग के हर मॉड्यूल को कवर करते हुए 4 महीने का एक एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। यह एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। प्रशिक्षक और कोच, मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version