डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 (चरण-2) के तहत, HiDM- डिजिटल मार्केटिंग के लिए सबसे अच्छा संस्थान डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार आयोजित कर रहा है। HiDM छात्रों द्वारा सेमिनार आयोजित किए जा रहे हैं।

एक ट्रैवल कंपनी के लिए डिजिटल मार्केटिंग रणनीति की योजना कैसे बनाई जाए, इस पर तीसरा सेमिनार 17 अक्टूबर को छात्र हमेश रोहिल्ला द्वारा अपने गुरु मनमोहन सिंगला के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा। सेमिनार का मुख्य आकर्षण डिजिटल मार्केटिंग अवलोकन, डिजिटल मार्केटिंग के प्रकार, SEO अवलोकन, पर्यटन उद्योग का अवलोकन, टूर एंड ट्रैवल एजेंसी कैसे काम करती है, और टूर एंड ट्रैवल एजेंसियों के लिए SEO रणनीति होगी।

HiDM हर साल SAP- (छात्र गतिविधियाँ और कार्यक्रम) अनुभाग के तहत एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव आयोजित करता है। इसका पहला चरण वर्ष की पहली छमाही में आयोजित किया गया था। HiDM डिजिटल मार्केटिंग के हर मॉड्यूल को कवर करते हुए 4 महीने का एक उन्नत डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। यह एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। ट्रेनर और कोच एर मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version