HiDM (हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग ) द्वारा आयोजित डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव 2022 में, दूसरा सेमिनार 14 मार्च, 2022 को जीएमबी (गूगल माय बिजनेस) के माध्यम से स्थानीय व्यापार को बढ़ावा देने के तरीके पर आयोजित किया गया।

सेमिनार की मेजबानी HiDM के छात्र यश वालिया ने अपने गुरु मनमोहन सिंगला  (निदेशक- HiDM) के मार्गदर्शन में की। यदि आप एक स्थानीय व्यवसाय चला रहे हैं लेकिन आपका व्यवसाय उपयोगकर्ताओं के खोज परिणामों के अंतर्गत नहीं आ रहा है, तो कहीं न कहीं आपके व्यवसाय में स्थानीय प्रविष्टि का अभाव है। होस्ट यश वालिया ने Google My Business पर किसी भी व्यवसाय को सूचीबद्ध करने में शामिल चरणों के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि गूगल माय बिजनेस पर एक निःशुल्क व्यावसायिक वेबसाइट भी बनाई जा सकती है और ग्राहक इस पर आपके उत्पादों और सेवाओं की समीक्षा कर सकते हैं।

seminar on google my business

HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव 2022 एक गतिविधि है जो SAP (छात्र गतिविधियाँ और कार्यक्रम) के अंतर्गत आती है। हर साल, HiDM नवोदित डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों को पेशेवर अनुभव और प्रदर्शन प्रदान करने के लिए स्थिति के अनुसार सेमिनार उत्सव या वेबिनार उत्सव आयोजित करता है। जो छात्र HiDM में डिजिटल मार्केटिंग पाठ्यक्रम सीख रहे हैं, उन्हें डिजिटल मार्केटिंग विषयों पर सेमिनार प्रस्तुत करना होता है। इंजीनियर मनमोहन सिंगला, निदेशक, सलाहकार और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर, HiDM डिजिटल मार्केटिंग और इसके मॉड्यूल के बारे में युवा दिमागों को प्रशिक्षित कर रहे हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version