सरोज का रिश्ता कपूर फिल्म्स आईएनसी, एना प्रोडक्शंस, अंबी अभी प्रोडक्शंस और गर्ग फिल्म्स की नवीनतम परियोजना है। 20 अगस्त 2022 को सरोज का रिश्ता का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म “सरोज का रिश्ता” काफी दिलचस्प लग रही है। फिल्म सरोज का रिश्ता सितम्बर को होगी रिलीज़ |

ट्रेलर की शुरुआत में, सरोज के पिता की भूमिका निभाने वाले कुमुद मिश्रा कहते हैं, “हमारी दोनो बेटीयां बहुत गुणी हैं, एक तो साक्षात सरस्वती या दूसरी एकदम लक्ष्मी।”

फिल्म अभिषेक सक्सेना द्वारा निर्देशित है, और इसमें कुमुद मिश्रा, गौरव पांडे, रणदीप राय, कृतिका अवस्थी, सनाह कपूर, मुकेश भट्ट, नीलू कोहली, बंटी चोपड़ा और अशोक पाठक हैं।

फिल्म सरोज का रिश्ता, सरोज (सनह कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक युवा लड़की की भूमिका निभा रही है और विक्रम (रणदीप राय) से शादी करना चाहती है। विक्रम से शादी करने के लिए सनाह वजन कम करने के लिए भी तैयार है। लेकिन वजन घटाने की यात्रा के दौरान एक और आदमी गौरव पांडे (जिम ट्रेनर) से मिलती है। इसके बाद सरोज के जीवन में क्या होता है, वह किससे शादी करती है, यही सब सरोज का रिश्ता में है।

फिल्म ‘सरोज का रिश्ता’ का ट्रेलर शेयर करते हुए एक्ट्रेस सना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘आपके लिए रोमांचित और नर्वस हमारे प्यार की मेहनत को देखने के लिए ‘

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version