सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार (25 फरवरी) को भारत में Galaxy A03 को लॉन्च की घोषणा की। यह नया स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है।

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, “नए गैलेक्सी ए03 को एक किफायती मूल्य बिंदु पर अविश्वसनीय सुविधाओं के साथ बाजार को बाधित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गैलेक्सी ए03 हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक संपूर्ण पैकेज प्रदान करता है जो एक ही समय में एक्सप्लोर करने और उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं,” अक्षय एस राव, उप महाप्रबंधक, मोबाइल मार्केटिंग, सैमसंग इंडिया ने कहा।

गैलेक्सी A03 डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

सैमसंग गैलेक्सी A03 एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर 1.6GHz प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो अनुकूलित प्रदर्शन और सुचारू मल्टीटास्किंग देता है। 4GB तक रैम के साथ, गैलेक्सी A03 तेज उत्पादकता प्रदान करता है।

गैलेक्सी ए03 में 6.5’’’ का एचडी+ डिस्प्ले है जो देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है और सिनेमाई देखने के लिए, वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया जाता है।

गैलेक्सी A03 कैमरा

गैलेक्सी A03 ट्रू 48MP रियर कैमरा के साथ आता है। यह 2MP का डेप्थ कैमरा प्रदान करता है जो आपको शार्प पोर्ट्रेट क्लिक करने में मदद करता है। गैलेक्सी A03 5MP का फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसमें ‘स्मार्ट सेल्फी एंगल’ फीचर है जो फ्रेम में कई चेहरों का पता लगाने पर स्वचालित रूप से वाइड एंगल पर स्विच करके कमाल की ग्रुप सेल्फी क्लिक करता है। कैमरा सेटअप को एलईडी फ्लैश के साथ भी जोड़ा गया है।

गैलेक्सी A03 बैटरी

नया गैलेक्सी ए03 लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh बैटरी के साथ आता है, जो पूरे दिन चलती है और आपको अपने स्मार्टफोन पर अधिक समय बिताने और अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने में कम समय समय लगता है|

गैलेक्सी A03 कीमत और उपलब्धता

गैलेक्सी ए03 तीन रंगों – ब्लैक, रेड और ब्लू में उपलब्ध है और इसकी कीमत 3GB + 32GB वैरिएंट के लिए  रु 10499 और 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए  रु 11999 है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version