सैमसंग इंडिया ने आज एक पोर्टेबल डिवाइस लॉन्च किया जिसे फ्रीस्टाइल कहा जाता है, एक बिल्कुल नया प्रोजेक्टर, स्मार्ट स्पीकर और एंबियंट लाइटिंग डिवाइस, सभी को एक लाइटवेट में रोल किया गया है।

फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर एक अल्ट्रापोर्टेबल प्रोजेक्टर है, जो चलते-फिरते  मिलेनियल उपभोक्ताओं के लिए है। यह सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप और अमेज़न पर 84,990 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा।

फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर पारंपरिक प्रोजेक्टरों के विपरीत है, कुछ आसान क्लिकों के साथ, 180 डिग्री तक के रोटेशन के साथ दीवार से छत तक एक सही देखने के कोण की अनुमति देता है। केवल 0.8 किलोग्राम वजनी, यह उपयोगकर्ताओं को कहीं भी उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो दिखाने में सक्षम बनाता है – चाहे वह टेबल, फर्श, दीवारों या छत पर भी हो। इसके लिए किसी अलग स्क्रीन की आवश्यकता नहीं है, आपको बस इसे झुकाना है और कभी भी, कहीं भी बड़े परदे के पलों का आनंद लेना है और अपने खेलने के तरीके को बदलना है।

फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर ऑटो कीस्टोन, ऑटो लेवलिंग और ऑटोफोकस सुविधाओं से लैस है। ऑटो कीस्टोन डिवाइस को हर बार पूरी तरह से आनुपातिक छवि प्रदान करते हुए, किसी भी कोण पर किसी भी सपाट सतह पर अपनी स्क्रीन को स्वचालित रूप से समायोजित करने की अनुमति देता है। ऑटोफोकस फ्रीस्टाइल को सेकंड में 100-इंच (2m 54cm) तक की तेज, स्पष्ट छवि के लिए स्वचालित रूप से फ़ोकस करने देता है, जबकि ऑटो लेवलिंग सुविधा यह सुनिश्चित करती है कि स्क्रीन किसी भी सतह पर बनी रहे।

फ्रीस्टाइल में शक्तिशाली बिल्ट-इन स्पीकर के साथ ओमनी-डायरेक्शनल 360-डिग्री साउंड है जो ग्राहकों को सिनेमा-गुणवत्ता वाले साउंड अनुभव का आनंद लेने की अनुमति देता है।

फ्रीस्टाइल की एक अद्भुत विशेषता यह है कि यह उद्योग का पहला पोर्टेबल प्रोजेक्टर है जो प्रमाणित ओटीटी प्लेटफॉर्म से लैस है। उपभोक्ता बिल्ट-इन स्ट्रीमिंग सेवाओं और मोबाइल मिररिंग और कास्टिंग सुविधाओं के साथ सैमसंग स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध स्मार्ट सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं जो एंड्रॉइड और आईओएस दोनों मोबाइल उपकरणों के साथ संगत हैं। इसे पावर देने के लिए, फ्रीस्टाइल में चार्जिंग के लिए सी-टाइप पावर कनेक्शन है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version