बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म आर माधवन (आर माधवन) और विजय सेतुपति की इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

एक्शन-थ्रिलर विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है। एक भयंकर जासूस विक्रम (सैफ अली खान) जो वेधा (ऋतिक रोशन) नामक एक कुख्यात डकैत का पता लगाने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। विक्रम और वेधा के बीच एक बिल्ली और चूहे का खेल होता है, जहां वेधा एक कुशल कहानीकार, कहानियों के उत्तराधिकार के माध्यम से परतों को हटाने में विक्रम की सहायता करता है जो नैतिक मतभेदों को जन्म देता है। प्रत्येक कहानी के साथ वेधा कुछ नया प्रकट करता है, अच्छे और बुरे के बीच की रेखाएँ धुंधली हो जाती हैं, और विक्रम अच्छे और बुरे दोनों के बीच अंतर करने के लिए संघर्ष करता है। फिल्म विक्रम वेधा ट्रेलर में ऐसे दृश्य हैं जो दक्षिण में बनी फिल्म के उन दृश्यों के समान हैं, जो प्रेरणा के प्रमुख स्रोत के रूप में काम करते हैं।

विक्रम वेधा पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया, “व्हाट यू चूस , डेफिन्स यू! #VikramVedhaTrailer अभी आउट।

https://bit.ly/VikramVedha-OfficialTrailer

BookMyShow पर अभी अपना मूवी वाउचर बुक करें: https://bookmy.show/VikramVedha-Voucher

#विक्रमवेधा 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

#SaifAliKhan @PushkarGayatri

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version