Ram Setu Trailer Release: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ आज रिलीज हो गई है. फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तब से इसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अक्षय एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं जो यह परखने का काम करता है कि राम सेतु सच है या सिर्फ काल्पनिक।

राम सेतु का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि राम सेतु के राज की चर्चा हो रही है. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन दिया, “आपको #रामसेतु की पहली झलक पसंद आई…आशा है कि आप ट्रेलर को और भी अधिक प्यार दिखाएंगे।

और इस दिवाली, आइये अपने पूरे परिवार के साथ राम सेतु की दुनिया का हिस्सा बनने|

राम सेतु दिवाली के मौके पर यानि 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज होने के बाद यह फिल्म अमेजन प्राइम पर भी उपलब्ध होगी.

‘राम-सेतु’ एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। राम सेतु फिल्म का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुदंतिया एंटरटेनमेंट), सुभास्करन, महावीर जैन और आशीष सिंह (लाइका प्रोडक्शंस) और प्राइम वीडियो द्वारा किया गया है, जिसमें डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

यहां देखें राम सेतु मूवी का ट्रेलर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version