भाई-बहन के प्यार पर आधारित अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर अब आउट हो गया है। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के ट्रेलर की शुरुआत इस उद्धरण से होती है, “कभी-कभी भाई होना सुपरहीरो होने से भी बड़ा होता है।”

ट्रेलर में अक्षय कुमार एक समर्पित भाई के प्रतीक हैं। फिल्म में, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत हैं। अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर को डेट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन वह अपनी बहन की शादी के बाद ही उनसे शादी करना चाहते हैं। अपनी बहनों को क्वालिटी लाइफ देने के लिए अक्षय का किरदार कई गुना काम करता है। फिल्म समाज में दहेज के मुद्दे को भी संबोधित करती है जिसमें वे रहते हैं। फिल्म एक पूर्ण पारिवारिक पैकेज है, जो मुख्य रूप से भाई बहन पर आधारित है।

रक्षा बंधन ट्रेलर को साझा करते हुए, अक्षय कुमार ने लिखा: “जहां परिवार का प्यार होता है, वहां हर रुकावत का समाधान भी होता है। रक्षा बंधन ट्रेलर आउट हो गया है, अभी देखें।”

फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और संयुक्त रूप से राय, हीरानंदानी और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। 2021 की फिल्म अतरंगी रे के बाद धनुष और सारा अली खान की सह-कलाकार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म निर्माता के साथ यह दूसरी परियोजना है।

रक्षा बंधन फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से भिड़ेगी।

यहां देखें रक्षा बंधन का ट्रेलर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version