कैटरीना कैफ की नई फिल्म फोन भूत का ट्रेलर आउट हो गया है। कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं। कैटरीना एक खूबसूरत भूत की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी घोस्टबस्टर्स हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोन भूत ट्रेलर को कैप्शन के साथ जारी किया, “इस लाइन की अब सभी लिने खुल गई है, कृपा फोन लगाये और #फोन भूत को बुलाए… ️

#PhoneBhootTrailer अभी आउट

फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है। इसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया गया है। फोन भूत फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

2 मिनट 49 सेकेंड के इस ट्रेलर में देसी घोस्टबस्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को कैटरीना कैफ ने टास्क दिया है, जो टीजर में भूत के रूप में नजर आ रही हैं. कार्य खलनायक जैकी श्रॉफ या तथाकथित “आत्मा राम” के खिलाफ़ लडना है। फोन भूत ट्रेलर प्रफुल्लित करने वाले दृश्यों के साथ समाप्त होता है जहां कैटरीना कैफ भूत शीबा चड्ढा की हिंदी को सुधारती है और  में कहती है, “तुम्हारी हिंदी कमज़ोर है, कोई नहीं।

फो

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version