न्यू लाहौरिया विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल, हिसार के बारहवीं कक्षा के 100 से अधिक छात्रों ने स्कूल परिसर में आयोजित करियर गाइडेंस सेमिनार में भाग लिया। सेमिनार का आयोजन पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा छात्रों को बारहवीं कॉमर्स के बाद करियर के विभिन्न विकल्पों से रूबरू कराने के लिए किया गया था। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स उन छात्रों को कोचिंग प्रदान करता है जो सफल सीए बनना चाहते हैं।

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स के निदेशक राकेश शर्मा सर और विवेक मनोचा सर ने बारहवीं कक्षा के बाद उपलब्ध करियर विकल्पों के बारे में बताया। चार्टर्ड अकाउंटेंसी के क्षेत्र में मिलने वाले विभिन्न अवसरों को शामिल किया गया। सीए उम्मीदवारों को सीए के विभिन्न स्तरों और पहले प्रयास में सीए फाउंडेशन को कैसे पास किया जाए, इसके बारे में भी निर्देशित किया गया।

विवेक मनोचा सर ने कहा, “एक सफल सीए बनने के लिए, छात्रों को मानसिक रूप से तैयार, सर्वश्रेष्ठ फैकल्टी से अध्ययन  और पाठ्यक्रम और परीक्षा पैटर्न को पहले से समझना महत्वपूर्ण है।”

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स के राकेश शर्मा सर और विवेक मनोचा सर ने छात्रों की शंकाओं का समाधान करने के तरीके की स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती कृष्णा सोडी ने सराहना की। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स के निदेशकों ने भी छात्रों के साथ बातचीत करने का यह अवसर प्रदान करने के लिए प्रिंसिपल मैम और अकाउंट्स  शिक्षक कुमारी शीतल को धन्यवाद दिया।

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version