टाटा मोटर्स ने कहा है कि आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में, वह “एक टाटा पंच काजीरंगा संस्करण का अनावरण करेगा। कार निर्माता इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का शीर्षक प्रायोजक है, और टाटा पंच काजीरंगा एक विशेष मॉडल होगा जिसे प्रशंसकों के लिए नीलाम किया जाएगा, जिसमें काजीरंगा में संरक्षण कार्य के लिए धन लाभ होगा। हालांकि फर्म ने यह नहीं बताया है कि पंच काजीरंगा संस्करण को क्या विशिष्ट बनाता है

एक बयान में, टाटा मोटर्स ने कहा, “इस “एक तरह की एक” एसयूवी की नीलामी विशेष रूप से प्रशंसकों के लिए की जाएगी और इससे होने वाली आय काजीरंगा में संरक्षण प्रयासों को लाभ पहुंचाएगी। सफल बोलीदाता इस विशेष संस्करण एसयूवी और अद्वितीय टाटा आईपीएल अनुभवों को घर ले जाएगा। #TataIPL2022 मेगा नीलामी में ऑल-न्यू #TataPUNCH काजीरंगा संस्करण का प्रीमियर देखने के लिए तैयार हो जाइए।

नया पंच काजीरंगा संस्करण एक सीमित संस्करण वाला मॉडल होगा, जिसकी केवल एक इकाई बनाई जाएगी। नया मॉडल निश्चित रूप से टॉप-ऑफ़-द-लाइन ‘क्रिएटिव’ ट्रिम पर आधारित होगा। नए मॉडल को अपनी तरह के अनोखे  मेटेओर ब्रोंज फिनिश में चित्रित किया गया है।  कार लगभग स्टैण्डर्ड वैरिएंट के समान प्रतीत होती है। टाटा पंच के मानक वेरिएंट में रियर विंडस्क्रीन पर और ग्लोवबॉक्स के अंदर राइनो बैज होता है, और काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान एक सींग वाले गैंडों के लिए जाना जाता है।

टाटा पंच काजीरंगा संस्करण उसी 1.2 लीटर 3-सिलेंडर प्राकृतिक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो नियमित मॉडल को शक्ति देता है। टाटा पंच ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वैकल्पिक आईआरए कनेक्टिविटी, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर प्रदान करता है , उच्च ट्रिम स्तरों पर उपलब्ध रियर पार्किंग कैमरा के साथ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version