Noise स्मार्टवॉच की फिट रेंज ने बुधवार को भारत में नॉइज़ कलरफिट आइकन बज़ लॉन्च किया। नया कलरफिट आइकॉन बज़ ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट से लैस है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी जेब से कनेक्टेड फोन निकाले बिना सीधे अपनी कलाई से वॉयस कॉल कर सकते हैं और उसमें भाग ले सकते हैं। इसके अलावा, स्मार्टवॉच 24×7 हार्ट रेट ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग को सपोर्ट करती है। Noise ColorFit Icon Buzz 2 फरवरी से Amazon, Flipkart और Noise ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

नॉइज़ कलरफिट आइकॉन बज़ फीचर्स

नॉइज़ कलरफिट आइकॉन बज़ में 1.69 इंच का टीएफटी (240×280 पिक्सल) कलर डिस्प्ले है। इसमें IP67-सर्टिफाइड डस्ट- और वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड है। फोन से कनेक्ट होने पर, नॉइज़ कलरफिट आइकन बज़ कॉल, टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और मौसम के लिए नोटिफिकेशन अलर्ट देता है। नॉइसफिट आइकॉन बज़ स्मार्टवॉच की ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा उपयोगकर्ताओं को कॉल करने और कॉल प्राप्त करने के लिए फोन का उपयोग करने की आवश्यकता के बिना वॉयस कॉल करने में सक्षम बनाती है।

नई NoiseFit स्मार्टवॉच में नौ स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिसमें साइकिल चलाना, दौड़ना, चलना और योग के साथ-साथ दो गेम शामिल हैं, जिन्हें उपयोगकर्ता खेल सकते हैं। इसमें 100 अनुकूलन  वाच फेसेस हैं। उपयोगकर्ता की फिटनेस को ट्रैक करने के लिए, Noise ColorFit Icon Buzz, Noise Health Suite के साथ प्रीलोडेड है।

उपयोगकर्ता फोन से संगीत को नियंत्रित करने के लिए स्मार्टवॉच के आभासी संगीत नियंत्रण का उपयोग कर सकते हैं। यह Google सहायक और Siri का उपयोग लिंक किए गए फ़ोनों को भाषण निर्देश प्रदान करने के लिए करता है। स्मार्टवॉच 20mm सिलिकॉन रिस्टबैंड के साथ भी आती है जिसे स्वैप किया जा सकता है।

नॉइज़ कलरफिट आइकॉन बज़ 230mAh की बैटरी द्वारा संचालित है जो एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक चल सकती है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी है और यह एंड्रॉइड 4 और आईओएस 8 स्मार्टफोन के साथ कम्पेटिबल है।

Noise ColorFit Icon Buzz की भारत में कीमत और उपलब्धता

Noise ColorFit Icon Buzz भारत में Rs. 4,999, हालांकि स्मार्टवॉच रुपये की प्रारंभिक कीमत 3,499 के साथ उपलब्ध है।. यह वॉच जेट ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, ओलिव गोल्ड और सिल्वर ग्रे रंगों में उपलब्ध है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version