आलिया भट्ट की पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का पहला टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है। डार्क कॉमेडी को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट ने को-प्रोड्यूस किया है। आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का निर्देशन जसमीत के. रीन (नवोदित फिल्म निर्माता) द्वारा किया गया है, जिसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और विजय मौर्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

टीज़र की शुरुआत बैकग्राउंड में आलिया भट्ट के वॉयसओवर से होती है जहाँ आलिया एक बिच्छू और एक मेंढक की कहानी बताती है। यह फिल्म के केंद्रीय विषय के सारांश के रूप में कार्य करता है। आलिया की कहानी का नैतिक यह है कि लोग अंततः अपने वास्तविक स्वरूप में लौट आते हैं, भले ही यह उनके सर्वोत्तम हित में न हो।

जब टीजर शुरू होता है तो आलिया भट्ट का किरदार एक थिएटर में अकेले मूवी देखते हुए नजर आ रहा है। बाद में, वह मूवी थियेटर के बाहर एक लड़के से मिलती है जो उसका प्रेमी विजय वर्मा है। वह उससे माफी मांगता है, लेकिन आलिया का किरदार उसे माफ करने के मूड में नहीं है। आगे के ट्रेलर में, विजय को रोशन मैथ्यू द्वारा निभाए गए एक अन्य व्यक्ति पर शक हो जाता है, जिसे अक्सर आलिया भट्ट के चरित्र के आसपास देखा जाता है।

उसका शक तब और बढ़ गया जब उसने रोशन के कंधे पर बालों का एक कतरा पाया। साथ ही शेफाली और आलिया थाने में यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि हमने कल्पना में ही किसी को मारा है। डार्लिंग्स 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर डार्लिंग्स का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इट्स जस्ट टीज़ डार्लिंग्स।

5 अगस्त को आ रहा है

#डार्लिंग्सऑननेटफ्लिक्स

यहां देखें डार्लिंग्स का टीज़र

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version