यह सच में कहा जाता है कि किसी व्यक्ति की अलमारी उसके व्यक्तित्व को दर्शाती है। अपने आउटफिट्स को टीमअप करने के लिए सही एक्सेसरीज का होना निश्चित रूप से आपके स्टाइल फैक्टर को एक पायदान ऊपर ले जा सकता है। न्यूनतर से लेकर क्लासिक तक, एक्सेसरीज़ आपके समग्र रूप को निखारने में आपकी मदद करती हैं, चाहे आपने कुछ भी दान किया हो। हालांकि यह आपकी अलमारी को पूरी तरह से फिर से परिभाषित करने के लिए एक कार्य की तरह लगता है, लेकिन बस कुछ उच्चारण करने से किसी के व्यक्तित्व में तुरंत बदलाव आ सकता है और उसका मूड बढ़ सकता है। पुरुषों के लिए एक्सेसरीज ने लंबे समय से पीछे की सीट ले ली है क्योंकि परिधान और जींस हमारा शीर्ष फोकस है। हालाँकि, वर्तमान में, उत्तम दर्जे के रुझानों के विकास के साथ, लोगों को यह एहसास हो गया है कि एक्सेसरीज़ किसी के लुक को बना या बिगाड़ सकती हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि यह कथन कभी भी पुरुषों के सामान को सही तरीके से दान करने की शक्ति को कम नहीं आंकता है, यह पूर्ण सत्य है आइये जानते हैं पुरुषों के लिए 10 जरूरी सामान जो उनकी सुंदरता को बढ़ाए ।

Watch

Watch -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

यह सदाबहार एक्सेसरी हर आदमी के लिए अपने स्टाइल फैक्टर को ऊपर उठाने के लिए जरूरी है। एक बड़ी डायल काली घड़ी बहुमुखी प्रतिभा का प्रतीक है और निश्चित रूप से जादू पैदा करती है। घड़ियों की एक श्रृंखला जैसे कपड़े की पट्टियाँ जो अधिक आकस्मिक होती हैं, या धातु की पट्टियाँ जो औपचारिक और उत्तम दर्जे की दिखती हैं, बाजार और वर्तमान पर शासन कर रही हैं।

Ties

Ties -पुरुषों के लिए 1जरूरी सामान

संबंधों में किसी भी पोशाक को एक साथ लाने और उस किनारे को आपके समग्र रूप में जोड़ने की शक्ति होती है। वे दिन गए जब टाई औपचारिक कार्यालय पहनने के कपड़ों का ही हिस्सा थे। उत्तम दर्जे के संबंधों को आसानी से आपके आकस्मिक पहनने के साथ जोड़ा जा सकता है और वे बिल्कुल आश्चर्यजनक लगते हैं। एक रेशमी टाई आपके औपचारिक दिनों के लिए एक परम आवश्यक है। और आपके आकस्मिक लोगों के लिए एक जीवंत बनावट वाली टाई।

धूप का चश्मा

धूप का चश्मा -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

उत्तम दर्जे का धूप का चश्मा न केवल आपको हानिकारक यूवी किरणों से बचाता है बल्कि आपकी शैली को भी क्रैंक करता है। कालातीत धूप का चश्मा हमेशा शैली में रहा है क्योंकि वे पहनने वाले का एक मजबूत दृश्य प्रभाव डालते हैं। धूप के चश्मे को अलग-अलग नामों से जाना जाता है जैसे कि वेफरर्स और एविएटर्स और उनके कई गुना उपयोग हैं जो निश्चित रूप से आपके लुक को निखारते हैं।

पर्स

पर्स -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

एक जर्जर बटुए का मालिक होना, भले ही आप त्रुटिहीन कपड़े पहने हों, एक बुरा प्रभाव डालता है और आपके स्टाइल फैक्टर को खराब करता है। चंकी या भारी वाले के बजाय एक अच्छी गुणवत्ता वाले चमड़े के बटुए का मालिक होना आदर्श है। ब्लैक या ऑक्सब्लड शेड वाला पतला न्यूरल वॉलेट आपके पूरे लुक और पर्सनालिटी को प्रमुखता से ऊंचा कर देता है।

कफ़लिंक

कफ़लिंक -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

इसकी प्रकृति से, कफ़लिंक एक बहुत ही औपचारिक सहायक है जो आपके व्यक्तित्व और उपस्थिति को पूरी तरह से बढ़ाता है। हाल के दिनों में, उन्हें आपकी रुचि के अनुसार अनुकूलन योग्य के रूप में एक बहुत ही व्यक्तिगत स्टाइल स्टेटमेंट के रूप में पहचाना जाने लगा है। हालांकि, बड़े रत्नों के साथ भड़कीले डिजाइनों से बचना बेहतर है क्योंकि वे कई संगठनों के साथ अच्छी तरह से नहीं जाते हैं।

दुपट्टा

दुपट्टा -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

यह एक यूनिसेक्स एक्सेसरी कपड़ों का एक बहुमुखी टुकड़ा है जो कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाता है। स्कार्फ आपको तुरंत वह मर्दाना और परिष्कृत रूप देने की शक्ति रखता है। ये हर आउटफिट को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करते हैं, चाहे वह फॉर्मल हो या कैजुअल, और आपके आउटफिट को एक पॉप कलर प्रदान करता है।

हैट्स

हैट्स -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

आपके लुक को वह धार देने के अलावा, हैट कई गुना उपयोग भी करता है। कैजुअल वियर के लिए, बीनियां या बेसबॉल कैप आपके सभी आउटफिट्स के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं और आपके लुक को भी निखारते हैं। स्ट्रॉ हैट हल्के वजन के होते हैं और ले जाने में आसान होते हैं।

बेल्ट्स

बेल्ट्स -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

सही प्रकार की बेल्ट का चयन करना जो आपके दृष्टिकोण को पूरक बनाएगी, न केवल आपको अपने संपूर्ण रूप में निखार लाने में मदद करेगी बल्कि आपको सहजता से उत्तम दर्जे का फैशन भागफल भी देगी। बेल्ट्स में वास्तव में आपके आउटफिट को एक साथ बांधने की ताकत होती है। हर आदमी के लिए अपने फैशन गेम को समतल करने के लिए अलग-अलग रंगों और सामग्रियों की एक किस्म की बेल्ट जरूरी है।

मैसेंजर बैग

मैसेंजर बैग -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

अच्छी गुणवत्ता वाले बैग ले जाने के महत्व को वर्तमान में आवश्यकता से अधिक एक स्टेटस सिंबल के रूप में पहचाना जाने लगा है। न्यूनतर और उत्तम दर्जे का मैसेंजर बैग आपकी हर पोशाक के साथ मेल खाता है, चाहे वह आकस्मिक हो या औपचारिक जो निश्चित रूप से आपकी शैली को प्रतिष्ठित ऊंचाइयों पर ले जाता है।

कंगन

कंगन -पुरुषों के लिए जरूरी सामान

हाल के दिनों में, विशेष रूप से पुरुषों के लिए कंगन ने अत्यधिक लोकप्रियता हासिल की है और वर्तमान में फैशन बाजार पर राज कर रहे हैं। एक सूक्ष्म, लेदर कॉर्ड ब्रेसलेट आपके आउटफिट को पूरी तरह से पूरक करता है और आपके स्टाइल फैक्टर को भी एक पायदान ऊपर ले जाता है।

व्हाइट लो टॉप स्नीकर्स-

व्हाइट लो टॉप स्नीकर्स- पुरुषों के लिए जरूरी सामान

जूते निस्संदेह कपड़ों के सबसे महत्वपूर्ण टुकड़ों में से एक हैं, जो अगर पूरी तरह से एक्सेसराइज़ किए गए हैं तो निश्चित रूप से एक शक्तिशाली दृश्य प्रभाव पड़ता है। एक लो टॉप व्हाइट स्नीकर उन आकस्मिक दिनों के लिए एकदम सही है, जिन्हें आसानी से आपकी टी-शर्ट और जींस के साथ जोड़ा जा सकता है। हालांकि, पुरुषों के लिए जूता शैलियों औपचारिक, आकस्मिक या समुद्र तट के कपड़ों के लिए अविश्वसनीय रूप से विविध हैं।अगर आपको महिला के लिए 12 जरूरी सामान के बारे में जाना चाहते है तो यह क्लिक करे

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version