फिल्म ‘मदर टेरेसा एन मी’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। यह एक आगामी फिल्म है जिसमें अभिनेत्री बनिता संधू और जैकलीन फित्ची-कोमाज़ ने अभिनय किया है। फिल्म के निर्देशक और लेखक कमल मुसले हैं। यह फिल्म 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अभिनेत्री बनिता संधू ने अपने ट्विटर पर फर्स्ट लुक पोस्टर को कैप्शन देते हुए साझा किया “Experience the powerful story of three extraordinary women whose lives are intertwined by hope, compassion, and love. 🙏🏽

#MotherTeresaAndMe Only In Cinemas 5th May 2023”

फर्स्ट लुक पोस्टर में बनिता संधू, जैकलीन फित्ची-कोमाज़ (मदर टेरेसा के रूप में ) और दीप्ति नवल के चेहरे दिखाए गए हैं।

‘मदर टेरेसा एन एमई’ मदर टेरेसा की एक बायोपिक है, जो कलकत्ता की मलिन बस्तियों में गरीब बच्चों की जान बचाने के अपने शुरुआती वर्षों का वर्णन करती है। यह राजनीतिक या धार्मिक एजेंडे के बिना करुणा के बारे में एक फिल्म है। बनिता ने कविता नाम की भारतीय मूल की एक ब्रिटिश लड़की की भूमिका निभाई है जो कुछ प्रमुख सवालों के जवाब खोजने के लिए भारत की यात्रा करती है। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म मदर टेरेसा एन मी में, अभिनेत्री जैकलीन फित्ची-कोमाज़ ने मदर टेरेसा की भूमिका निभाई है। फिल्म में दीप्ति नवल, विक्रम कोचर, ब्रायन लॉरेंस और हीर कौर, केविन मेन्स, लीना बैश्य, शोबू कपूर, माही अली खान भी हैं। फिल्म का निर्माण करी वेस्टर्न मूवीज प्राइवेट लिमिटेड लेस फिल्म्स डू लोटस और कविता टेरेसा फिल्म लिमिटेड के बैनर तले किया गया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version