10 अप्रैल को अंबाला नारायणगढ़ रोड पर मोक्ष वृद्ध आश्रम और महिला आश्रम का उद्घाटन श्रीमती पंकज संधीर, मुकेश जैन और श्री अरिहंत जैन ने किया.

संरक्षक पंकज संधीर ने बताया कि, ”मोक्ष ओल्ड एज होम हिसार पिछले 14 वर्षों से बहुत अच्छा काम कर रहा है. और वहां बुजुर्गों और महिलाओं के लिए भोजन और संपूर्ण चिकित्सा उपचार निःशुल्क उपलब्ध है। परित्यक्त वरिष्ठ नागरिकों की संख्या में वृद्धि हुई है, इसलिए हमने बुजुर्गों को घर जैसा माहौल प्रदान करने के लिए अंबाला में एक नया वृद्धाश्रम खोलने की योजना बनाई, जिसका शुभारंभ आज १० अप्रैल को हुआ है ।

मोक्ष वृद्ध आश्रम

मोक्ष वृद्ध आश्रम हिसार के प्रशासक विजय भृगु ने कहा कि, “हमने सुनिश्चित किया है कि उन्हें सभी घरेलू सुविधाएं प्राप्त हों, ताकि उन्हें अपने घरों से बाहर निकाले जाने  का अकेलापन महसूस न हो। हमारा उद्देश्य अत्याधुनिक सुविधाएं मुफ्त प्रदान करना और सभी वरिष्ठ नागरिकों को उनकी मांग के अनुसार तीर्थ यात्राओं पर भी ले जाना है। उन्होंने आगे कहा, नए वृद्धाश्रम में पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग-अलग कमरे, मनोरंजन क्षेत्र, रसोई, लॉन, स्वास्थ्य और योग केंद्र, भजन-कीर्तन, भोजन कक्ष और अन्य सभी प्रमुख सुविधाएं होंगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version