रितेश देशमुख और जेनेलिया की अपकमिंग फिल्म मिस्टर मम्मी का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है| यह शानदार जोड़ी अपनी फिल्म मिस्टर मम्मी के साथ अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में रितेश देशमुख और जेनेलिया अमोल और गुग्लू की भूमिका निभा रहे हैं। स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका महेश मांजरेकर निभा रहे है।

फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है। फिल्म मिस्टर मम्मी लीक से हटकर लगती हैं क्योंकि दोनों एक अप्रत्याशित और अविश्वसनीय विचार के साथ आए हैं। यह फिल्म एक ऐसे रिश्ते की अनोखी कहानी है जिसमें एक पुरुष गर्भवती हो जाता है। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि रितेश देशमुख डॉक्टर महेश मांजरेकर के पास अपनी समस्या लेकर पहुंचते हैं। इसी बीच एक अन्य महिला भी वहां पहुंच जाती है और अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी परेशानियां बताती है।

इस पर रितेश कहते हैं कि उन्हें भी ऐसी ही तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो महेश उनसे कहते हैं कि आप प्रेग्नेंट हैं| इसके बाद कहानी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है और रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ प्रेग्नेंट हो जाते हैं। अब क्या होगा और किसकी डिलीवरी जल्दी होगी ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा|

मिस्टर मम्मी फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें मिस्टर मम्मी का ट्रेलर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version