सीए फाउंडेशन चार्टर्ड अकाउंटेंसी कोर्स के लिए प्रवेश स्तर की परीक्षा है। जो लोग एक सफल सीए बनने की इच्छा रखते हैं, उन्हें सीए फाउंडेशन परीक्षा को पास करना होता हैं जो साल में दो बार, मई में और दूसरी बार दिसंबर में आयोजित की जाती है। सीए फाउंडेशन को क्लियर करने के बाद, छात्र को सीए कोर्स के अगले स्तर यानी सीए इंटर कोर्स में प्रवेश मिलता है।

सीए फाउंडेशन परीक्षा को पास करने में छात्रों की मदद करने के लिए, पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड सीए उम्मीदवारों के लिए सीए फाउंडेशन परीक्षा की तैयारी और उसे अच्छे से कैसे पास करे पर एक मेगा वेबिनार आयोजित कर रहा है। हिसार में सर्वश्रेष्ठ सीए कोचिंग संस्थान द्वारा मेगा वेबिनार 5 जून, 2022 को आयोजित किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार यहां दिए गए आधिकारिक लिंक पर वेबिनार के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं।

सीए फाउंडेशन परीक्षा की तैयारी कैसे करें पर मेगा वेबिनार 5 जून को

सीए पाठ्यक्रम में प्रवेश करने के इच्छुक छात्रों को सीए फाउंडेशन पाठ्यक्रम, अध्ययन सामग्री, सीए पाठ्यक्रम और अन्य संबंधित जानकारी के बारे में बहुत सारे प्रश्नों का सामना करना पड़ता है। सीए उम्मीदवारों के लिए मेगा वेबिनार छात्रों के सभी प्रश्नों का उत्तर देगा। वेबिनार के लिए पंजीकरण करने के लिए किसी पंजीकरण राशि की आवश्यकता नहीं है।

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version