शुक्रवार को, BJYU’S’- भारत की सबसे बड़ी एडटेक कंपनी ने घोषणा की कि उसने फुटबॉल के दिग्गज लियोनेल मेसी को अपने सामाजिक प्रभाव, एजुकेशन फॉर ऑल के लिए वैश्विक ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

अर्जेंटीना के कप्तान, लियोनेल मेस्सी विश्व फुटबॉल के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उन्होंने दुनिया भर में समान शिक्षा के कारण को बढ़ावा देने के लिए BYJU’S के साथ मिलकर काम करने के लिए एग्रीमेंट किया है । 2022 फीफा विश्व कप से पहले बायजू के साथ मेस्सी ने यह हस्ताक्षर किया है

लियोनेल अपना गैर-लाभकारी संगठन, लियो मेस्सी फाउंडेशन भी चलाता है, जो स्वास्थ्य, शिक्षा और खेल जैसे क्षेत्रों में शामिल है।

उनकी सफलता को देखते हुए, बायजू की सह-संस्थापक दिव्या गोकुलनाथ ने कहा कि हम लियोनेल मेस्सी को अपना वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनाकर बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं। वह पीढ़ी-दर-पीढ़ी प्रतिभाशाली हैं, जिनकी उत्कृष्टता, विनम्रता आदि की खोज BJYU’S के ब्रांड मूल्यों के साथ गहराई से जुड़ी हुई है। गोकुलनाथ ने कहा, “इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि समय का सबसे महान खिलाड़ी भी अब तक का सबसे बड़ा सीखने वाला है। मुझे यकीन है कि यह साझेदारी लाखों लोगों को अपने सपनों को पूरा करने और बेहतर सीखने के लिए प्रेरित करेगी।”

मेस्सी जिनके सोशल मीडिया पर लगभग 450 मिलियन फॉलोअर्स हैं, उन्होंने कहा, “मैंने बायजू के साथ साझेदारी करना चुना क्योंकि सभी को प्यार के साथ सीखने का उनका मिशन मेरे मूल्यों के साथ पूरी तरह से संरेखित है। उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा जीवन को बदल देती है और BYJU’S ने दुनिया भर में लाखों छात्रों के करियर पथ को बदल दिया है।”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version