Lava ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Lava Blaze 2 लॉन्च कर दिया है। फोन Android 1 पर चलता है। Lava Blaze 2 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Lava का नया स्मार्टफोन Lava Blaze 2 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Lava Blaze 2 स्मार्टफोन की कीमत और भारत में उपलब्धता

Lava Blaze 2 फोन की कीमत 8,999 रुपये है। Lava Blaze 2 तीन रंगों में उपलब्ध है: ग्लास ऑरेंज, ग्लास ब्लैक और ग्लास ब्लू। फोन 18 अप्रैल से Lava की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न इंडिया और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Lava Blaze 2 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन 

Lava Blaze 2 में 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह एक यूनिसोक T616 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Lava Blaze 2 में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक को सपोर्ट करता है।

Lava Blaze 2 स्मार्टफोन कैमरा स्पेसिफिकेशन 

Lava Blaze 2 स्मार्टफोन में एआई डुअल-कैमरा सेटअप है , 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version