“अपने सभी हैप्पीनेस कूपन खर्च करें, इससे पहले कि वे समाप्त हो जाएं” पंक्तियाँ किसी भी आम आदमी को अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए पर्याप्त हैं।

कुलदीप श्योराण, लेखक ने अपनी पुस्तक मूविंग ऑन सक्सेस, होल्डिंग ऑन इज फेल्योर में बीस सुंदर जीवन पाठ लिखे हैं, जो उन्होंने अनुभवी व्यक्तियों से सुनी हैं। पुस्तक प्रेरणा, रोमांच और रोमांस का एक संयोजन है।

मूविंग ऑन सक्सेस, होल्डिंग इज फेल्योर लेखक कुलदीप श्योराण की पहली किताब है जिसे उन्होंने जारी किया है, हालांकि वे दस साल से अधिक समय से लिख रहे हैं। वह एक ऊर्जावान, भावनात्मक और अभिनव लेखक हैं, जो फिल्म समीक्षा, प्रेम, रोमांस और प्रेरणा के बारे में लिखना पसंद करते हैं।

अपनी किताब में उन्होंने एक पूरा पैकेज दिया है जो एक पाठक को पसंद आएगा:

# ट्वेंटी मोटिवेशनल चैप्टर जो पाठक की आंतरिक आवाज को आगे बढ़ाने के लिए उनकी अंतरात्मा को जगाएंगे, उनके पूर्व-निर्धारित उद्देश्यों के साथ मिलेंगे और उनके जीवन से अवसाद / तनाव के क्षणों को मिटा देंगे।

# आईएमए देहरादून की साहसिक यात्रा: यह एक व्यक्ति को एक घंटे की जरूरत में जीवन के सीखे हुए सिद्धांतों (प्रेरक अध्यायों के ऊपर) को लागू करने के लिए प्रेरित करेगा।

# तन्नु स्विंग्स मन्नू : एक प्यारी लेकिन मनोरंजक कहानी जिसमें मुड़े हुए सिरे हैं, यह लव बर्ड्स की आंतरिक आवाज को पढ़ने और महसूस करने के लिए एक रोमांचकारी अनुभव है। समय पर और सही शायरी एक अतिरिक्त टॉप-अप है।

लेखक कुलदीप श्योराण 12 जुलाई को हिसार के जीजेयू कांफ्रेंस हॉल में अपनी पुस्तक ‘मूविंग ऑन इज सक्सेस, होल्डिंग ऑन इज फेल्योर’ का विमोचन करने जा रहे हैं।

यह पुस्तक नोशन प्रेस द्वारा प्रकाशित की गई है और पाठकों के लिए amazon.com पर उपलब्ध है।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version