यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। यश के अलावा, संजय दत्त, रवीना टंडन ने भी प्रशांत नील की इस महान कृति में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। KGF 2 ने जबरदस्त कलेक्शन करके हिंदी सिनेमा के साथ-साथ पैन इंडिया में भी धूम मचा दी है।

‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पहले दिन रॉकी भाई बॉक्स ऑफिस के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ने के मूड में नजर आ रहे हैं. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन 135-140 करोड़ की कमाई की है. अगर सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन ही 48.50 से 51.50 करोड़ के बीच का बिजनेस कर लिया है.

माना जा रहा है कि ‘केजीएफ 2’ राजामौली की आरआरआर का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी, जिसने पहले दिन हर भाषा में 134 करोड़ की कमाई की है। आंकड़ों के मुताबिक, ‘केजीएफ 2’ (हिंदी) ने ‘बाहुबली-कन्क्लूजन’ के हिंदी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने पहले दिन 41 करोड़ की कमाई की थी। जबकि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 53.35 करोड़ की कमाई की.

केजीएफ के रिव्यू की बात करें तो दर्शकों ने इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है। रिपोर्टों के अनुसार, KGF ने बाहुबली 2 के शुरुआती दिन के संग्रह को भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है और हिंदी में डब की गई सभी दक्षिणी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version