फ्रेडी फिल्म का टीजर आज, गुरुवार 24 नवंबर 2022 को रिलीज किया  गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और अलाया एफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं|

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग  फिल्म फ्रेडी में एक अलग ही किरदार  में नजर आ रहे हैं। टीज़र में कार्तिक अलाया एफ से रोमांस करने का वादा करते है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। फिल्म में कार्तिक एक साइको डेंटिस्ट की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं और अलाया एफ को कार्तिक आर्यन की प्रेमिका और उनके पीड़ितों में से एक के रूप में देखा जा रहा है।

टीज़र की शुरुवात कार्तिक और अलाया एफ के रोमांस से होती है और जल्द ही उनका यह  प्रेम संबंध शादी में बदल जाता है। इसके बाद, इनके रिश्ते में अलग मोड़ आता है जहाँ  कार्तिक को  रंग बदलते पाया गया  है।

हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब कार्तिक ने अलाया एफ का गला पकड़ लिया और उसे बांध कर रखा गया । फ्रेडी की फिल्म के टीज़र का आखिरी सीन कार्तिक द्वारा अलाया को डेंटिस्ट की कुर्सी पर बैठाने और उनके ‘खूबसूरत’ दांत निकालने के लिए मजबूर करने के साथ समाप्त होता है।

नए टीज़र वीडियो को शेयर करते हुए, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “Appointments open 2nd December !!”
टीजर को देखने के बाद फैंस ओर ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। क्या कार्तिक वापिस अलाया एफ के प्यार में पड़ जाएगे  या अत्याचार करना जारी रखेगा? इसका खुलासा अब फिल्म की रिलीज के बाद ही होगा। फ्रेडी मूवी रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और फरवरी 2023 में फ्रेडी मूवी रिलीज होगी। फ्रेडी तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू की हिंदी रीमेक है।                                                                                                                                                                                                               

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version