कियारा आडवाणी और वरुण धवन की साथ में पहली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। जुग जग जीयो के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के नए पोस्टर साझा किए।

जुग जुग जीयो का पहला पोस्टर एक मोशन पोस्टर है जिसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीरें हैं। इस पर लिखा है: “एक परिवार का पुनर्मिलन, आश्चर्य से भरा।”

पोस्टर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है: “बिना नोक झोक और सरप्राइज के फैमिली रीयूनियन क्या है! मैं आपको अपने क्रेजी परिवार के फैमिली रीयूनियन में आमंत्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरी ओर से आपके लिए।”

उन्होंने एक और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आओ और 24 जून को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में मेरे परिवार के जादू का अनुभव करो, तब तक जग जुग जीयो।

जुग जुग जीयो राज मेहता द्वारा निर्देशित और हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

कियारा ने मोशन पोस्टर भी शेयर किया और लिखा, “देवियों और सज्जनों, मेरे परिवार। क्या आप पहले से अलग परिवार के पुनर्मिलन के लिए तैयार हैं? आश्चर्य, अराजकता, मस्ती, भावनाएं – आपको हमारे साथ सब कुछ मिलता है! पास के सिनेमाघरों में जग जुग जीयो आप 24 जून को, ”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version