छोटे छोटे बच्चे अपनी प्यारी मुस्कान, गतिविधियों और व्यवहार के साथ हमारे चारों ओर जादुई दुनिया बनाते हैं, लेकिन क्या हो अगर ये सभी गुण उन्हें सबसे सक्रिय, प्यारी मुस्कान, स्वास्थ्यप्रद, दोस्ताना, स्टाइलिश और कई अन्य खिताब हासिल करने में मदद करें।

आईबर्ड इंटरनेशनल स्कूल- यूकेजी तक का एक प्रीस्कूल विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों के लिए बेबी शो और कलरिंग प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। 1.5 से 4 वर्ष आयु वर्ग के लिए बेबी शो और 4 से 8 वर्ष आयु वर्ग के लिए कलरिंग प्रतियोगिता 10 दिसंबर, शनिवार को आईबर्ड इंटरनेशनल स्कूल परिसर में आयोजित की जाएगी। विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा और प्रत्येक प्रतिभागी को प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा।

आईबर्ड स्कूल का बेबी शो और कलरिंग प्रतियोगिता

इच्छुक माता-पिता जो अपने बच्चों के लिए प्रतियोगिता जीतना चाहते हैं, स्कूल से संपर्क करके पंजीकरण करा सकते हैं। बेबी शो और कलरिंग प्रतियोगिता में अलग-अलग उम्र के बच्चे होंगे। तो, इसका हिस्सा बनें और अपने बच्चे को प्रतिभा दिखाने का अवसर दें।

आईबर्ड इंटरनेशनल स्कूल हिसार के सर्वश्रेष्ठ प्री-स्कूलों में से एक है। इसने सत्र 2023-24 के लिए नए बच्चों के लिए एडमिशन शुरू कर दिए हैं । आईबर्ड इंटरनेशनल स्कूल उन बच्चों के लिए प्रवेश शुल्क पर 100% छात्रवृत्ति की पेशकश कर रहा है जो शो के लिए पंजीकरण करेंगे और जीतेंगे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version