सारा अली खान की अपकमिंग गैसलाइट फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह स्थिर अवस्था में हैं। साथ ही विक्रांत ने हाथ में एक लैंप पकड़ा हुआ है। टैगलाइन में लिखा है ” Some secrets are better left buried”

गैसलाइट पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में हैं। पोस्टर ने प्रशंसकों के बीच एक उत्साह पैदा कर दिया है जो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गैसलाइट का प्रीमियर 31 मार्च, 2022 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा। गैसलाइट फिल्म का ट्रेलर 15 मार्च, 2023 को रिलीज होगा। सारा अली खान और विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गैसलाइट फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा कि “One murder, many suspects, zero trust. #Gaslight trailer Out Tomorrow”

सारा अली खान इससे पहले ‘केदारनाथ’, ‘सिंबा’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। विक्रांत मैसी को ‘लुटेरा’, ‘छपाक’ और वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। चित्रांगदा सिंह ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘देसी बॉयज’ और ‘बाजार’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version