हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज-

हैदराबाद- निजामों का शहर अब कैफे और बार-लाउंज संस्कृति के मामले में विकसित हो रहा है।

1. हार्ट कप कॉफी

हार्ट कप कॉफी | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

हार्ट कप कॉफी एक बार है जो बी 7 और 8, जुबली गार्डन, टीसीएस बिल्डिंग के पीछे, ई पार्क, कोंडापुर, हैदराबाद में स्थित है। बार में एक रेट्रो-लाउंज भी है जो बोहेमियन माहौल बनाता है और आरामदेह और मन को लुभाने वाला वातावरण देता है। बार में वाइन, बियर, व्हिस्की, मॉकटेल, वोडका जैसे सभी हार्ड ड्रिंक हैं, और इसमें सभी प्रकार के स्नैक्स हैं और यहां तक ​​​​कि मुंह में पानी भरने वाला भोजन (नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना) भी है। बार अपने माइक्रोब्रायरी में बनी कॉफी के लिए प्रसिद्ध है। बार ग्राहकों को उनके लाइव संगीत प्रदर्शन, कराओके नाइट, आउटडोर सिटिंग और लाइव स्पोर्ट्स स्क्रीनिंग द्वारा आकर्षित करता है।

2. बार -हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज

बार | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

नोवोटेल हैदराबाद कन्वेंशन सेंटर नोवोटेल होटल, एचआईसीसी कॉम्प्लेक्स, साइबराबाद पोस्ट ऑफिस, हाईटेक सिटी, हैदराबाद में स्थित एक बार और रेस्तरां है। बार कुछ बेहतरीन पेय प्रदान करता है- कॉकटेल, वाइन, स्प्रिट, व्हिस्की, और अन्य पेय, जिसमें सभी प्रकार के स्नैक्स शामिल हैं और स्वादिष्ट भोजन भी परोसता है। अपने दोस्तों, सहकर्मियों और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए यह लाउंज बार सबसे अच्छी जगह है। बार में एक छोटा सा मंच है जहां आप गा सकते हैं और बोल सकते हैं, और बार के लोग लाइव संगीत भी करते हैं। सॉफ्ट लाइटनिंग, आरामदायक बैठने की जगह और बेहतरीन सजावट एक अद्भुत मूड बनाते हैं।

3. चंद्रमा के ऊपर- हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज

चंद्रमा के ऊपर | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

यह होटल दासपल्ला, रूफटॉप, रोड 37, जुबली हिल्स, हैदराबाद में स्थित खुली हवा में छत पर बार-लाउंज देखने वाले सबसे अच्छे स्थलों में से एक है। ओवर द मून के बार में, आप सबसे अच्छी गुणवत्ता वाली वाइन, बीयर, व्हिस्की और अन्य पेय ले सकते हैं। यह आपको एशियाई, महाद्वीपीय, उत्तर भारतीय और इतालवी जैसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यंजन भी प्रदान करता है। यहां आप ताजी वायुमंडलीय हवा में अपने पेय और भोजन का आनंद ले सकते हैं। ठंडी हवा आपका दिल चुरा लेगी और आप वहां से हिलना भी नहीं चाहेंगे।

4. स्काईह्य

स्काईह्य |हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

स्काईही एक प्रकार का बार-लाउंज है जो 5वीं मंजिल, श्री तिरुमाला टावर्स, गाचीबोवली, हैदराबाद में स्थित है। बार आपको बेहतरीन पेय, पेय पदार्थ और स्नैक्स और भोजन सुविधाएं प्रदान करता है। वे उत्तर भारतीय, महाद्वीपीय और चीनी जैसे व्यंजन प्रदान करते हैं। जब आप ठंडी हवा में खाते हैं तो शानदार, मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन और पेय स्वादिष्ट हो जाते हैं। सबसे अच्छे बार में से एक जो दीवारों और कृत्रिम रूप से बनाए गए वातावरण में संलग्न नहीं है, यह एक ओपन-एयर बार है जहाँ आप अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ अपना अच्छा समय बिता सकते हैं।

5. एयर कैफे लाउंज

एयर कैफे लाउंज | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

एयर कैफे लाउंज 5वीं मंजिल, साईं वामशी टावर्स, रोड 36, जुबली हिल्स, हैदराबाद पर स्थित एक समकालीन स्थान है। लाउंज में बियर, वाइन, व्हिस्की, मॉकटेल और दुनिया भर से लिए गए अन्य पेय जैसे कई प्रकार के पेय परोसे जाते हैं। यह एक शानदार अनुभव के लिए एक लंबे थकाऊ दिन के बाद आराम करने और आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान है। वे कॉन्टिनेंटल, इतालवी और उत्तर भारतीय जैसे अद्भुत व्यंजन भी परोसते हैं। यदि आप मौसम और ताजी हवा का आनंद लेना चाहते हैं, तो लाउंज में अपने प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के साथ-साथ विशाल आउटडोर बैठने के लिए निजी भोजन क्षेत्र हैं। यहां का खाना और अन्य पेय स्वादिष्ट हैं और माहौल भी शानदार है। यह अपने दोस्तों के साथ आनंद लेने के लिए एक शानदार जगह है।

6. मिक्स: द वेस्टिन

मिक्स: द वेस्टिन | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

यह माइंडस्पेस आईटी पार्क, हाईटेक सिटी, हैदराबाद में स्थित शहर के सबसे अच्छे लाउंज में से एक है, जहां भोजन का एक असाधारण अनुभव है। ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई बेहतरीन स्पिरिट लेना चाहता है, तो मिक्स बार जाने का स्थान है क्योंकि वे अपने बेहतरीन पेय और अद्भुत कॉकटेल के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके पास शहर की नाइटलाइफ़ की गति के साथ लाइव संगीत और रोल हैं। यह अपने शानदार माहौल और भोजन के लिए प्रसिद्ध है क्योंकि वे उत्तर भारतीय, कॉन्टिनेंटल और चीनी स्वाद में मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों की एक श्रृंखला परोसते हैं। वे वाइन, शूटर, बीयर, कॉकटेल, फ्लेमर, रम, वोदका, मॉकटेल और कई अन्य पेय की एक बड़ी रेंज परोसते हैं। यह कामकाजी लोगों के लिए एक लंबे थकाऊ दिन के बाद आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान है। डीजे बेहतरीन गानों के साथ रात में जान फूंक देता है और माहौल को तरोताजा और सक्रिय बनाता है।

7. एक्वा-हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज

एक्वा | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

द पार्क होटल, 22, राजभवन रोड, सोमाजीगुडा, हैदराबाद में स्थित एक्वा अपने असाधारण पेय और लक्ज़री डाइनिंग के लिए प्रसिद्ध है। वे अद्भुत इतालवी और महाद्वीपीय व्यंजन भी परोसते हैं जो लोगों के लिए एकदम सही हैं और सुगंधित सुगंध देते हैं। यह पार्क में एक पूलसाइड लाउंज बार है जो इसे आलसी शामों के लिए और अपने प्रियजनों के साथ घूमने के लिए एक आदर्श रोमांटिक जगह बनाता है। आनंद लेने के लिए लाइव डीजे प्रदर्शन भी हैं। बारबेक्यू नाइट्स जैसे कार्यक्रम जगह में आकर्षण जोड़ते हैं। यह एक आदर्श पलायन स्थान है जहाँ हुसैन सागर झील का अद्भुत और आनंदमय दृश्य है और यह आनंद के लिए एकदम सही है।

8. 10 डाउनिंग स्ट्रीट

10 डाउनिंग स्ट्रीट | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

यह 10, ग्राउंड फ्लोर, माई होम टाइकून, बेगमपेट, हैदराबाद में स्थित सबसे अधिक होने वाली जगहों में से एक है, जो सबसे अच्छा है यदि आप दोस्तों के साथ आराम करना चाहते हैं और हैदराबाद की नाइटलाइफ़ का आनंद लेना चाहते हैं क्योंकि यह शहर के सबसे पुराने नाइटस्पॉट में से एक है। इंटीरियर डिजाइन एक विंटेज यूरोपीय अनुभव देता है। लाउंज कुछ असाधारण कॉकटेल और वाइन, बीयर, रम, वोदका, आदि जैसे अन्य अद्भुत पेय और क्रिस्पी बेबी कॉर्न और स्टफ्ड मशरूम जैसे कई व्यंजन प्रदान करता है। इस लाउंज की विशेषता यह है कि उनके पास हर दिन एक अलग थीम वाली रात होती है जैसे कि सोमवार को विंटेज थीम, मंगलवार को रॉक थीम और बुधवार को लेडीज नाइट होती है। यह हैदराबाद के प्रतिष्ठित बार और लाउंज में से एक है क्योंकि यह प्रवृत्ति सेट करता है और अन्य लोग उनका अनुसरण करते हैं। इसके लोकप्रिय पब कॉम्बो भोजन के कारण आप अक्सर दोपहर में भारी भीड़ देख सकते हैं। उन लोगों के लिए एक विशाल बुकशेल्फ़ है जो खाना खाते समय पढ़ना पसंद करते हैं। यह अपने गिरोह के साथ जाने और आनंद लेने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है।

9. हार्ड रॉक कैफे

हार्ड रॉक कैफे | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

ग्राउंड फ्लोर, जीवीके वन, टॉड 1, बंजारा हिल्स, हैदराबाद में स्थित हार्ड रॉक कैफे शहर के नाइटलाइफ़ में शानदार रत्नों में से एक है। बार अपने सिग्नेचर कॉकटेल और मॉकटेल और कई अन्य पेय जैसे बीयर, रम, वोदका, व्हिस्की, आदि के लिए प्रसिद्ध है। कैफे प्रामाणिक अमेरिकी व्यंजन परोसता है जो हर प्लेट पर पाक महानता पैदा करता है। यह आपके गिरोह के साथ क्लब करने के लिए सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। वातावरण लाउंज के नाम से मेल खाता है क्योंकि इसमें हर प्रकार का संगीत है जैसे रॉक एंड रोल, रैप, हिप-हॉप, देशी संगीत, और अपना समय बिताने के लिए बहुत कुछ। यह खाने, पीने और कुछ लाइव मनोरंजन का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छी जगह है।

10. लिंक कैफे

लिंक कैफे | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

लिंक कैफे देर रात के कैफे में से एक है जो शेरेटन हैदराबाद होटल, वित्तीय जिला, नानकरामगुडा, हैदराबाद में स्थित है। इसका अन्य लाउंज से एक अनूठा मेनू है क्योंकि यह क्षेत्रीय स्ट्रीट फूड पर भी ध्यान केंद्रित करता है जो लोगों के बीच प्रसिद्ध हैं। यह बियर, वाइन, वोदका, रम, स्पिरिट, और अद्भुत कॉकटेल और मॉकटेल जैसे कई प्रकार के पेय पेश करता है। यहां उपलब्ध बर्गर और सैंडविच शहर के सबसे अच्छे बर्गर में से एक है। हर्बल चाय, नियमित चाय और ताजा जूस सहित पेय संग्रह भी अद्भुत है। इस कैफे की मुख्य विशेषता यह है कि यह एस्प्रेसो, रिस्ट्रेटो, अमेरिकनो, कैप्पुकिनो, लेटे, डेकाफ जैसी विस्तृत श्रेणी के साथ-साथ इसकी कुछ अनूठी कृतियों की पेशकश करता है। यह उत्तम दर्जे का शेरेटन माहौल और अद्भुत सेवा के साथ शांत जगह में से एक है।

11. मोमो कैफे

मोमो कैफे | हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

मोमो कैफे लोअर टैंक बंड रोड, भाग्यलक्ष्मी नगर, कावाडीगुडा, हैदराबाद में स्थित एक बहु-व्यंजन रेस्तरां है जो उत्तर भारतीय, एशियाई और इतालवी व्यंजनों की एक अद्भुत विविधता परोसता है। यह स्टाइलिश रेस्तरां में से एक है जो ताजी सामग्री और विश्व स्तर पर प्रेरित स्वादों से तैयार भव्य डिनर बुफे प्रदान करता है। यह भोजन प्रेमियों के लिए एक आदर्श स्थान है और आप यहां बार-बार आना चाहेंगे क्योंकि उनके पास बुफे पर अद्भुत प्रस्ताव हैं। यदि आप बुफे के प्रेमी नहीं हैं, तो आप कुछ बेहतरीन व्यक्तिगत व्यंजन भी आज़मा सकते हैं। यह समग्र रूप से उत्तम वातावरण और भयानक सेवा का स्थान है।

12. हैदराबाद बेकिंग कंपनी -हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज

हैदराबाद बेकिंग कंपनी |हैदराबाद में प्रसिद्ध कैफे और लाउंज |

हैदराबाद बेकिंग कंपनी टैंक बंड रोड, हैदराबाद में स्थित है। यह अपनी ताज़ी-पकी हुई ब्रेड, मनोरम मिठाइयों और स्वादिष्ट कॉफी के लिए प्रसिद्ध है। यह शहर की खोज करने वाले यात्रियों के लिए प्रसिद्ध पड़ावों में से एक है। बेकरी और कॉफ़ी बीन्स की सुगंध इतनी अद्भुत होती है कि बस सभी को इस जगह पर खींच लेती है। वे आपको कई प्रकार के कॉकटेल और मॉकटेल भी प्रदान करते हैं। औपचारिक बैठकें करने के लिए यह एक आदर्श स्थान है और साथ ही आप यहां अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ आराम करने और लंबे व्यस्त दिन के बाद आराम करने के लिए आ सकते हैं।

हैदराबाद में घूमने के लिए प्रसिद्ध स्थानो के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करे

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version