Drishyam 2 Trailer: अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना ने अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 का ट्रेलर सोमवार को गोवा में रिलीज किया। 7 साल बाद, दृश्यम 2 पहले भाग की घटनाओं को जारी रखेगा।

दृश्यम 2 के ट्रेलर के लॉन्च पर अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना सभी मौजूद थे। दृश्यम 2015 से निशिकांत कामत की हिट थ्रिलर फिल्म है और इसका सीक्वल दृश्यम 2 अब आ रहा है। दृश्यम एक मलयालम हिट फिल्म की रीमेक भी थी।

ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन उर्फ ​​विजय सलगांवकर के कहने से होती है कि सैम के लापता होने के 7 साल बाद भी उसके परिवार का पीछा किया जा रहा है। अक्षय खन्ना एक जांच अधिकारी हैं जो विजय के झूठ को पकड़ने के लिए आए हैं लेकिन कोई सबूत नहीं होने की समस्या का सामना करना पड़ता है। अंत में, विजय कबूलनामा करता हुआ दिखाई देता है।

Drishyam 2 Trailer

इस फिल्म में इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है और 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। दृश्यम 2015 की हिट फिल्म है, जहां फिल्म के अंदर विजय सलगांवकर सभी को विश्वास दिलाते हैं कि उनका परिवार छुट्टी पर गए थे और अपने परिवार को मौत के मामले से बचाने के लिए एकदम सही योजना बनाई थी। दृश्यम 2 का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और प्रशंसकों को दुविधा में छोड़ देता है कि अपने परिवार को बचाने के लिए अजय का अगला कदम क्या होगा। वह अपना गुनाह कबूल करेगा या नहीं?

अजय देवगन के प्रशंसकों ने ट्रेलर को पसंद किया और दृश्यम 2 फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं जैसे वे दृश्यम के लिए उत्साहित थे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version