HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग 27 जुलाई से 26 अगस्त, 2022 तक 4 सप्ताह का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 आयोजित कर रहा है। सेमिनार फेस्ट में, HiDM छात्र डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार आयोजित करेंगे।

हिमांशु शर्मा,  HiDM छात्र, सेमिनार फेस्ट 2022 में ग्राफिक डिजाइनिंग ओवरव्यू पर सेमिनार की मेजबानी करेगा। सेमिनार एर. मनमोहन सिंगला के मार्गदर्शन में आयोजित की जाएगी। मनमोहन सिंगला, भारत में सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और HiDM में निदेशक और प्रशिक्षक हैं।

ग्राफिक डिजाइन पर सेमिनार 27 जुलाई को आयोजित किया जायेगा सेमिनार की प्रमुख विशेषताएं ग्राफिक डिजाइनिंग बेसिक, डिजाइन मार्केटिंग टिप्स और कैनवा डिजाइन टूल के फंडामेंटल हैं। ग्राफिक डिजाइन एक संचार उपकरण है जो मार्केटर्स स्क्रीन और प्रिंट दोनों में,  छवियों और शब्दों के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ संवाद करने के लिए उपयोग करते हैं। सेमिनार छात्रों को अच्छे ग्राफिक डिजाइन बनाने के लिए आवश्यक कौशल, छवि-निर्माण और टाइपोग्राफी के माध्यम से संवाद करने के तरीके के बारे में बताएगा |

हर साल, HiDM छात्रों के लिए डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट का आयोजन करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ पेशेवर प्रदर्शन भी मिल सके। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया पाठ्यक्रम हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके प्रशिक्षक एर मनमोहन सिंगला एक Microsoft प्रमाणित SEO विशेषज्ञ और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version