चल रहे डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 में, HiDM ने पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के लिए डिजिटल मार्केटिंग रणनीति की योजना कैसे बनाई जाए, इस पर पांचवां सेमिनार आयोजित किया

पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के लिए डिजिटल मार्केटिंग रणनीति की योजना कैसे बनाई जाए, इस पर सेमिनार की मेजबानी HiDM के छात्र अंकित खलेरी ने मनमोहन सिंगला (निदेशक HiDM) के मेंटरशिप के तहत की। सेमिनार के मुख्य आकर्षण डिजिटल मार्केटिंग की मूल बातें, किसी भी व्यवसाय के लिए डिजिटल मार्केटिंग के लाभ, पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के बारे में, पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी कैसे मदद करती है, पैकर्स एंड मूवर्स कंपनियों द्वारा सेवाएं, प्रसिद्ध पैकर्स एंड मूवर्स कंपनियां, और एक केस स्टडी थे।

प्रेजेंटेशन के दौरान होस्ट ने सबसे पहले डिजिटल मार्केटिंग के सभी फायदों के बारे में बताया और इसके अलावा पैकर्स एंड मूवर्स इंडस्ट्री के बारे में भी बताया। पैकर्स एंड मूवर्स को एक ऐसे संगठन के रूप में परिभाषित किया जाता है जो आम जनता को अपने सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाने में मदद करता है जैसे कि घरेलू स्थानान्तरण, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं, परिवहन सेवाएं, कॉर्पोरेट स्थानांतरण, भंडारण सेवाएं आदि।

इसके अलावा, होस्ट अंकित ने प्रसिद्ध पैकर एंड मूवर्स कंपनी की वेबसाइट, पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी की वेबसाइट कैसे बनाएं, डिजिटल मार्केटिंग की मदद से किसी कंपनी का प्रचार कैसे करें, और इन कंपनियों द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न सेवाओं आदि के बारे में बताया। , होस्ट ने पैकर्स कंपनी की मदद करने वाली सभी SEO रणनीतियों के बारे में बताया।

पैकर एंड मूवर्स कंपनियों में डिजिटल मार्केटिंग के महत्व पर विस्तार से चर्चा की गई। अंत में, उन्होंने दर्शकों के सभी संदेहों को दूर किया।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version